scriptव्यापार महासंघ ने पालिकाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन, यातायात व्यवस्था सुगम कराने की मांग | Demand for facilitating traffic management | Patrika News

व्यापार महासंघ ने पालिकाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन, यातायात व्यवस्था सुगम कराने की मांग

locationटोंकPublished: Oct 12, 2017 08:58:19 am

Submitted by:

pawan sharma

शहर के मुख्य बाजार में इन दिनों ठेलों भरमार है। इससे बाजार की यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है।

 ज्ञापन सौंपने आए लोग

उनियारा उपखण्ड कार्यालय में ज्ञापन सौंपने आए लोग।

देवली.

दीपावली के त्योहार के चलते शहर में यातायात व्यवस्था सुगम कराने की मांग को लेकर बुधवार को व्यापार महासंघ ने पालिकाध्यक्ष रेखा जैन को ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया कि शहर के मुख्य बाजार में इन दिनों ठेलों भरमार है। इससे बाजार की यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है। इन्हें सुव्यवस्थित कराने से ही यातायात व्यवस्था सुचारू रहेगी।
इसके अलावा शहर के प्रमुख चौराहों पर सौन्दर्यकरण व अन्यय स्थानों पर सजावट व सौन्दर्यकरण कराने की मांग की गई। ज्ञापन सौंपने वालों में संघ अध्यक्ष रमेश जिन्दल, सुरेश अग्रवाल, रुपम जिन्दल, राधेश्याम मालू, बेणीप्रसाद, चांदमल, ओमप्रकाश मंगल आदि शामिल थे।

आवंटित भूमि से हटवाएं अतिक्रमण
उनियारा. क्षेत्र के उस्मानपुरा गांव में विद्यालय की आवंटित जमीन से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने उपखण्ड अधिकारी कैलाश चंद गुर्जर को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीण मियांराज, शोदान, देवकरण, श्योजीलाल, शम्भू, छीतर, देशराज आदि ने ज्ञापन में बताया कि गत माह राज्य सरकार की ओर से गांव में विद्यालय बनाने के लिए आवंटित जमीन पर गांव के ही कुछ प्रभावशाली लोगों ने अतिक्रमण कर लिया। इससे विद्यालय के निर्माण में बाधा उत्पन्न हो रही है।

सौंपा ज्ञापन
मालपुरा. राजकीय महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओं को लेकर बुधवार को महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने छात्रसंघ अध्यक्ष ऋषिकेश शर्मा के नेतृत्व में कॉलेज शिक्षा निदेशालय आयुक्त के नाम प्राचार्य को 11 सूत्री मांग
पत्र सौंपा। महाविद्यालय छात्रसंघ के महासचिव राकेश सैनी, एबीवीपी के भगवान शर्मा, राधे शर्मा, मुस्कान आदि की ओर से सौंपे ज्ञापन में महाविद्यालय को क्रमोन्नत कर स्नात्तकोतर करने, व्याख्याताओं के पदों को भरने, चारदीवारी कराने, एनसीसी खुलवाने, महाविद्यालय में कम्प्यूटर व इंटरनेट की व्यवस्था, पुस्तकालय सुचारू रूप से संचालित करवाने आदि 11 सूत्री मांग पत्र सौंपा।
ज्ञापन सौंपा
देवली. अतिरिक्त कलक्टर एवं भूमि अवाप्ति अधिकारी कार्यालय के दो कर्मचारियों पर अनियमितता का आरोप लगाते हुए कार्यालय से रिलीव करने की मांग को लेकर विस्थापित किसान व बीसलपुर डूब क्षेत्र के लोगों ने एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने वालों में रामनारायण, श्योराज, रामलाल, शुभकरण, किशनलाल शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो