scriptनाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, भाजपा कार्यकत्ताओं ने सौंपा ज्ञापन | Demand to arrest the accused of gangrape from a minor | Patrika News

नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, भाजपा कार्यकत्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

locationटोंकPublished: May 09, 2020 05:59:52 pm

Submitted by:

pawan sharma

भाजपा टोडारायसिंह के पदाधिकारियो ने पचेवर थानांतर्गत स्थित गांव में एक नाबालिग लडक़ी के साथ सामूहिक गैंगरेप के आरोपियो को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, भाजपा कार्यकत्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, भाजपा कार्यकत्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

टोडारायसिंह. भाजपा टोडारायसिंह के पदाधिकारियो ने पचेवर थानांतर्गत स्थित गांव में एक नाबालिग लडक़ी के साथ सामूहिक गैंगरेप के आरोपियो को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। नगर पालिकाध्यक्ष संतकुमार जैन की अगुवाई में सौंपे ज्ञापन में बताया कि पचेवर थानांतर्गत एक गांव में कुछ असामाजिक तत्वों ने एक नाबालिग लडक़ी के साथ सामूहिक बलात्कार किया।
पदाधिकारियों ने उक्त घटना की निंदा करते हुए आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने तथा पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपियो को फांसी की सजा दिलाने की मांग की। साथ ही पीडि़ता के परिवार को 50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की। इस दौरान शहर मण्डल अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, करुनानिधी शर्मा, प्रहलाद चांवला, दिनेश शर्मा, इंदूशेखर शर्मा, रवि सौगाणी, हेमेन्द्र सैनी समेत अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।
सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करें
देवली। पचेवर थाना क्षेत्र में नाबालिग बालिका के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राणावत की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने डीएसपी रामचंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि गत दिनों पचेवर क्षेत्र में नाबालिग बालिका के साथ असामाजिक तत्वों ने सामूहिक रुप से दुष्कर्म किया। जिसकी भारतीय जनता पार्टी निंदा करती है।
उक्त घटना से आमजन में भय फैला है। जिसे खत्म करने के लिए आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएं। साथ ही इन आरोपियों के खिलाफ पोक्सों एक्ट में कार्रवाई करने की मांग की गई, ताकि पुलिस पर आमजन का विश्वास बन रहे। ज्ञापन देने में मण्डल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राणावत, भाजपा नेता घनश्याम गौतम, राकेश ओसवाल, रणवीर सिंह चौहान, संजय जैन, अशोक दुबे, रजनीश दीपक आदि थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो