scriptट्रेलर चालक से मारपीट कर नकदी छीनने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग | Demand to arrest the attackers | Patrika News

ट्रेलर चालक से मारपीट कर नकदी छीनने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

locationटोंकPublished: Dec 12, 2019 05:08:35 pm

Submitted by:

pawan sharma

Driver assault: अज्ञात लुटेरों द्वारा एक ट्रेलर चालक से मारपीट कर चालक के पास रखे पांच हजार की नकदी छीनने के मामले को लेकर ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपा।

ट्रेलर चालक से मारपीट कर नकदी छीनने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

ट्रेलर चालक से मारपीट कर नकदी छीनने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

डिग्गी. थाना क्षेत्र के लावा गांव में गत रविवार रात को अज्ञात लुटेरों द्वारा एक ट्रेलर चालक से मारपीट कर चालक के पास रखे पांच हजार की नकदी छीनने के मामले को लेकर बुधवार को बरोल, लावा, मालपुरा के लोगों ने डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल से मिलकर आरोपितों को गिरफ्तार करने व घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए रात्रि के समय गश्त बढ़ाने की मांग की।

पूर्व डीआर छोगालाल गुर्जर, हिम्मत सिंह धोली, बरोल के जीएसएस अध्यक्ष हनुमान गुर्जर, रामकरण, रामकिशन, भागचन्द, जगदीश, छीतर सहित कई लोगों ने डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल से मिलकर हमला करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार करने व भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृति नहीं हो इसके लिए लावा-डिग्गी सडक़ मार्ग पर रात्रि के समय गश्त बढ़ाने की मांग की।
थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि मामले में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। गौरतलब है कि लावा गांव में पचेवर क्षेत्र के बरोल निवासी रामजीलाल पुत्र गोपाल गुर्जर जो कि ट्रेलर में सीमेंट भरकर लाखेरी से सिरोही जिले के मण्डार जा रहा था। उसके साथ एक कार में सवार पांच-सात युवकों ने मारपीट कर उसके पर्स में रखे पांच हजार रुपए छीनकर भाग गए थे।
चार गिरफ्तार
उनियारा. पुलिस ने थाना क्षेत्र के खातोली ग्राम में ताशपत्ती पर दाव लगाते जुआ खेलने के आरोप में चार जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि खातोली बस स्टेण्ड पर राजेश खटीक एवं माफुज निवासी खातोली को ताशपत्ती पर जुआ खेलते गिरफ्तार कर 520 रुपए जब्त किए। इसी प्रकार खातोली में कालू मीणा एवं रामलाल मीणा निवासी खातोली को ताशपत्ती पर जुआ खेलते गिरफ्तार कर 510 रुपए जब्त किए है।
डीजी1212सीए
डिग्गी. हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर डिग्गी थाने में जमा लोग
.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो