देवली में सात दिन के लिए लॉकडाउन घोषित करने की मांग, लोगों ने उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

देवली में सात दिन के लिए लॉकडाउन घोषित करने की मांग, लोगों ने उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

 

By: pawan sharma

Updated: 15 Sep 2020, 08:33 PM IST

देवली। शहर में कोरोना संक्रमण के खतरे को खत्म करने को लेकर सात दिन के लॉकडाउन की घोषणा करने की मांग को लेकर मंगलवार को शहरवासियों ने उपखण्ड अधिकारी भारत भूषण गोयल को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि शहर में कोरोना संक्रमण की कम्यूनिटी स्प्रेड की स्थिति में पहुंच गया है। जहां आएं दिन संक्रमित रोगी पाएं जा रहे है।

वहीं लगातार संक्रमण फैलने से कई लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं सैम्पल देने वाले व्यक्ति की रिपोर्ट आने तक उक्त संक्रमित व्यक्ति कई लोगों के सम्पर्क में आ जाता है। जिसे संक्रमण का खतरा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। ज्ञापन में संक्रमण के चेन को तोडऩे के लिए सात दिन का लॉकडाउन घोषित करने तथा इसके बाद प्रति सप्ताह एक दिन का लॉक डाउन घोषित किए जाने की मांग की गई। ज्ञापन सौंपने में जितेन्द्र सिंह चौधरी, शिवजीराम प्रतिहार, सौरभ जिन्दल, उमाशंकर खुटेटा, जसवंत सिंह चौहान सहित कई लोग थे।

कार्मिकों ने आपत्ति जताई

टोडारायसिंह. यहां कोरोना संक्रमित कार्मिकों के परिजनों के डाकघर में आने पर अन्य कार्मिकों ने आपत्ति जताई। पिछले सप्ताह उच्च अधिकारियों के निर्देश पर यहां डाकघर में कार्मिक व एजेन्टों समेत करीब 43 व्यक्तियों के कोरोना सैंपल लिए गए थे। जिसमें चिकित्सा विभाग ने चार व्यक्तियो के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई थी।

इधर, सोमवार तक डाकघरो में अवकाश रखा गया। मंगलवार को डाकघरो के खुलने पर संक्रमित कार्मिक व एजेन्टों के परिजन डाकघर पहुंच कार्य निपटाने में लग गए। इस पर शेष कार्मिको ने एतराज जताया तथा प्रशासन की ओर से संक्रमित व्यक्ति व परिजनों पर अंकुश नहीं होने पर नाराजगी जताई।

Corona virus
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned