scriptतीन माह के बिजली के बिल माफ करवाने की मांग, भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन | Demand to get three months' electricity bills forgiven | Patrika News

तीन माह के बिजली के बिल माफ करवाने की मांग, भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

locationटोंकPublished: Jul 07, 2020 06:36:09 pm

Submitted by:

Vijay

लॉकडाउन अवधि के तीन माह के बिजली के बिल माफ करवाने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीओं को ज्ञापन सौंपा।

तीन माह के बिजली के बिल माफ करवाने की मांग, भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

तीन माह के बिजली के बिल माफ करवाने की मांग, भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

देवली. लॉकडाउन अवधि के तीन माह के बिजली के बिल माफ करवाने की मांग को लेकर भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राणावत व पालिकाध्यक्ष रेखा जैन की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि वैश्विक महामारी कोविड-19 को लेकर प्रदेश में चार चरणों में लॉक डाउन लगाया गया। इसके चलते तीन माह तक सभी तरह की आर्थिक गतिविधियां थम गई।
वहीं इससे आमजन की आमदनी बुरी तरह प्रभावित हुई है। लॉक डाउन के चलते उद्योग, व्यवसाय, दुकाने, किसान, श्रमिकों सहित हर वर्ग के लोगों की आर्थिक कमर टूटी है। जिससे आमजन आज तक जुझ रहा है। ज्ञापन में तीन माह के बिजली के बिल माफ करवाने की मांग की गई। ज्ञापन सौंपने में पालिका उपाध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी, घनश्याम गौतम, बुद्धिप्रकाश साहू, रजनीश दीपक, नीरज जैन, शिवराज साहू, लोकेश सेन आदि थे।
एनीकट के पानी में जलचर जीव मरें, मेडिकल टीम पहुंची निवारिया

देवली। निवारिया गांव स्थित एनीकट के पानी में मंगलवार को सैंकड़ों जलचर जीवों की मौत होने का मामला सामने आया है। इसे लेकर ग्राम पंचायत देवली ने तहसीलदार को जानकारी दी है। सरपंच मुकेश ने बताया कि एनीकट का पानी अज्ञात कारणों से विषैला हो गया।
इसके चलते पानी में मछली सहित सैंकड़ो जीवों की मौत हो गई। उक्त जीवन मरने के बाद पानी में तैरने लगे, तब जाकर घटना का पता लगा। सूचना पर देवली से मेडिकल टीम निवारिया पहुंची तथा पानी में दवा डलवाई। वहीं एनीकट के पानी का सैम्पल लेकर टोंक भिजवाया गया है। जिससे कि पानी में मौजूद विषैले तत्वों का पता लगेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो