मंदिर के दानपात्र से चोरी गई राशि बरामद करने की मांग, एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

शाहपुरा बालाजी मंदिर में दानपात्र का ताला तोडकऱ नकदी चोरी करने के मामले में आरोपी व चोरी गई राशि बरामद कराने की मांग को लेकर उपखण्ड अधिकारी डॉ. सूरजसिंह नेगी को ज्ञापन सौंपा।

टोडारायसिंह. गत दो दिन पूर्व कस्बे स्थित शाहपुरा बालाजी मंदिर में दानपात्र का ताला तोडकऱ नकदी चोरी करने के मामले में आरोपी व चोरी गई राशि बरामद कराने की मांग को लेकर उपखण्ड अधिकारी डॉ. सूरजसिंह नेगी को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि गत 9 फरवरी की रात को चोरो ने पुराना बस स्टेण्ड स्थित शाहपुरा बालाजी मंदिर में दानपात्र का ताला तोडकऱ उसमें रखी राशि चोरी कर ले गए थे। इस दौरान पुजारी सत्यनारायण दायमा, हनुमान सैनी, गोपाल, राहुल दायमा, सत्यनारायण स्वर्णकार, हंसराज सैनी, ब्रजेश लक्षकार, बाबूलाल सैनी, रामबाबू, राजेश कुमार समेत अन्य कस्बेवासी मौजूद थे।


लूट के आरोपी पुलिस रिमाण्ड पर
दूनी. घाड़ थाना पुलिस ने जयपुर-कोटा राजमार्ग पर गत दिनों हुई लूट की घटनाओं में लिप्त दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट के तहत टोंक जेल से गिरफ्तार शुक्रवार को दूनी न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें चार दिन के रिमाण्ड पर पुलिस को सौंप दिया।

थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि आरोपी सीतारामपुरा कॉलोनी थाना देवली निवासी राजेश मीणा व नाकाहाली रूपारेल थाना देवली निवासी मस्तराम मीणा है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी के खिलाफ घाड़ थाना क्षेत्र के जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सरोली व गैरोली मोड़ पर बाइक सवार से की लूट के मामले दर्ज है। आरोपी के खिलाफ जिले के दूनी, घाड़, मेहन्दवास, टोड़ारायसिंह सहित बूंदी, भीलवाड़ा व अजमेर जिले में लूट के 18 मामले दर्ज है।



आभूषण सहित लाखों का सामान चुरा ले गए
दूनी. पुलिस थाना घाड़ की सरोली चौकी क्षेत्र के जूनिया व सरोली मोड़ पर चोरों ने गुरुवार देर रात मकान व दुकान को निशाना बना ताले तोडकऱ आभूषण सहित लाखों का सामान चुरा ले गए। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि चोरों ने जूनिया निवासी रामफूल लोधा के मकान में प्रवेश कर कमरे का ताला तोड़ दिया।

अंदर रखे बक्से का ताला तोड़ खंगालकर रखे टीन के डिब्बे में रखे एक किलो चांदी की दो कनकती, 750 ग्राम की दो पायजेब, एक तोला सोने के टॉप्स व बाहर बरामदे में रखी बाइक भी चुरा ले गए। वहीं इधर, चोरों ने सरोली मोड़ चौराहे के दूनी मार्ग स्थित दुकान का ताला तोड़ तैयार किए गए लोहे के पांच भारी जंगले चुरा ले गए।

pawan sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned