टोंक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका, सचिन पायलट जिन्दाबाद के लगे नारे

टोंक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका, सचिन पायलट जिन्दाबाद के लगे नारे

 

By: pawan sharma

Published: 26 Dec 2020, 06:51 PM IST

टोंक. कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान प्रभारी अजय माकन व प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा का जयपुर से कोटा जाते समय जिले में कई स्थानों पर स्वागत किया गया। वहीं टोंक में स्वागत के लिए खड़े कार्यकर्ताओं से नहीं मिलने पर दोनों के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया। छावनी स्थित कामधेनू सर्कल के पास कांग्रेस कार्यकर्ता, नगर परिषद के कांग्रेस पार्षद व देशवाली महासभा के लोग स्वागत के लिए खड़े थे।

उनका कहना था कि उन्हें शिक्षा मंत्री व प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा की ओर से यहां रुकने को कहा गया था। ऐसे में वे स्वागत के लिए तैयार हो गए और पुरानी टोंक देशवाली मोहल्ले में एक स्कूल के लिए ज्ञापन भी देना था, लेकिन प्रदेशाध्यक्ष वहां नहीं रुके। इससे नाराज कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया। बाद में प्रदेशाध्यक्ष का पुतला फूंका और सचिन पायलट के जिंदाबाद के नारे लगाए।

कांग्रेस पार्षद अशरफ गुज समेत अन्य ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष से वार्ता के बाद वे लोग छावनी पहुंचे, लेकिन उन्होंने यहां कार नहीं रोकी। इससे कार्यकर्ता नाराज हो गए। इसके अलावा भी टोंक में अन्य स्थानों पर खड़े कार्यकर्ता स्वागत नहीं कर पाए।

इधर, जिला कांग्रेस की ओर से निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी गाता के नेतृत्व में प्रदेश सदस्य सऊद सईदी, टोंक प्रधान सुनिता गुर्जर, पूर्व विधायक कमल बैरवा, दिनेश चौरासिया, सुनिल बंसल, हंसराज चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष रामसिंह मुकूल, जर्रार खान, कैलाशी मीणा, सेवादल जिलाध्यक्ष अब्दुल खालिक ने पक्के बंधे पर प्रदेश प्रभारी व प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत किया। भरनी में जिला सरपंच संघ अध्यक्ष मुकेश मीना, शिवजीराम मीना, पालडा सरपंच मौसमी देवी आदि स्वागत किया। यहां पंचायत सहायकों ने मांगों को लेकर शिक्षा मंत्री व प्रदेश प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned