नर्सेज एसोसिएशन ने प्रदर्शन कर कलक्टर को सौंपा ज्ञापन, मारपीट के आरोपियों पिता पुत्र को गिरफ्तार करने की मांग

सआदत अस्पताल में वार्ड ब्वॉय के साथ हुई मारपीट को लेकर नर्सेज एसोसिएशन ने मंगलवार को प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

By: pawan sharma

Published: 06 Apr 2021, 07:26 PM IST

टोंक. सआदत अस्पताल में वार्ड ब्वॉय के साथ हुई मारपीट को लेकर नर्सेज एसोसिएशन ने मंगलवार को प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें मारपीट करने वाले पार्षद और उसके पुत्र के खिलाफ कारवाई की मांग की गई। ज्ञापन में ग्यारसीलाल, रहीस, रामगोपाल, गजेन्द्रसिंह आदि ने बताया कि सआदत अस्पताल के मेडिकल वार्ड में कार्यरत वार्ड ब्वॉय रविन्द्र कुमार के साथ सोमवार को पार्षद अताउल्लाह और उसके पुत्र ने मारपीट कर दी थी।

इसका मामला कोतवाली थाने में दर्ज कराया गया है। वार्ड ब्वॉय का आरोप था कि नगर परिषद पार्षद व उसका पुत्र जबरन वार्ड में घुस गए और मना करने पर उसके साथ मारपीट की। साथ ही सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए। पुलिस ने मारपीट के आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की। ऐसे में उन्होंने चेतावनी दी की कारवाई नहीं हुई तो हड़ताल करेंगे।

परीक्षा रद्द कराने की मांग

टोंक. जयपुर में हुई हाइकोर्ट स्टेनोग्राफर की परीक्षा में डिक्टेशन के दौरान बीच मे माइक की वॉल्यूम की स्पीड करने से आवाज नहीं आने पर पेपर खराब होने का आरोप लगाते हुए विद्यार्थियों ने राज्यपाल के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें स्टेनो परीक्षा रद्द करवाने की मांग की। ज्ञापन में सुशील यादव, विजय चौधरी, कुणाल, प्रशांत, सुरेश, ममता आदि ने बताया कि राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर की ओर से स्टेनोग्राफर ग्रेड तृतीय के पद के लिए प्रायोगिक परीक्षा 3 व 4 अप्रेल को हुई थी।

परीक्षा डिक्टेशन में साफ आवाज नहीं थी और न ही शब्दों का पूर्ण उच्चारण किया जा रहा था। विद्यार्थियों ने वीक्षक को अवगत करवाया तो वीक्षक ने विद्यार्थियों की नहीं सुनी और दूसरी डिक्टेशन चलाने से मना कर दिया। ऐसे में उन्होंने परीक्षा को रद्द करवाने की मांग की है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned