scriptसचिन पायलट का लोकसभा चुनावों को लेकर अहम दौरा आज, टोंक में कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत | Deputy CM Sachin Pilot Pilot Today in Tonk | Patrika News

सचिन पायलट का लोकसभा चुनावों को लेकर अहम दौरा आज, टोंक में कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

locationटोंकPublished: Jan 31, 2019 10:10:14 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

deputy-cm-sachin-pilot-pilot-today-in-tonk

सचिन पायलट का लोकसभा चुनावों को लेकर अहम दौरा आज, टोंक में कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

टोंक. लोकसभा चुनाव को लेकर टोंक-सवाई माधोपुर सीट के लिए भाजपा-कांग्रेस ने तैयारियों शुरू कर दी है। दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की प्रत्याशी के लिए बैठकें भी हो चुकी है। ऐसे में गुरुवार को उपमुख्यमंत्री एवं टोंंक विधायक सचिन पायलट का शहर सहित एक दर्जन गांवों का दौरा अहम माना जा रहा है।
पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि पायलट एक ओर विधानसभा में अत्यधिक जीत का अंतर रहने का आभार जताएंगे, वहीं समस्याएं सुनने के अलावा कर्जमाफी व अन्य घोषणाओं के बाद लोगों की नब्ज भी टटोलेंगे।
हालांकि कांगे्रस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गाता का कहना हैकि पायलट विधानसभा क्षेत्र की सभी ग्राम पंचायतों का दौरा करेंगे। अब राज्य में हाल ही में टोंक से कांग्रेस से सचिन पायलट के जीतने व कांग्रेस की सरकार बनने के बाद स्थितियां बदली है।

विधानसभा चुनाव एवं उपमुख्यमंत्री बनने के बाद विधानसभा क्षेत्र में पायलट का यह दूसरा दौरा है। पायलट शहर में दो कार्यक्रमों में शमिल होने के बाद एक दर्जन ग्राम पंचायतों में दौरा करेंगे। इनमें से कुछ गुर्जर बाहुल्य मतदाताओं की भी है।

यह है कार्यक्रम
उपमुख्यमंत्री पायलट सुबह 10 बजे राजकीय कन्या महाविद्यालय में आयोजित स्कूटी वितरण कार्यक्रम तथा इसके बाद सुबह साढ़े 10 बजे राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयोजित छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे।

पायलट दोपहर 12 बजे शिवपुरी, साढ़े 12 बजे ठिकरिया, एक बजे हाथपुरा, डेढ़ बजे अरनिया तिवाड़ी, दो बजे अरनिया केदार, ढाई बजे खेड़ानूरपुरा, साढ़े तीन बजे देवपुरा, शाम चार बजे बिठोला, साढ़े चार बजे करीरिया, पांच बजे मण्डावर, 6 बजे मुख्तियार नगर, साढ़े 6 बजे भांची, सात बजे देवली तथा चिरोंज में ग्रामीणों से मुलाकात करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो