script

तहसीलदार की मौजूदगी में खोले गए दो करोड़ के विकास टेंडर

locationटोंकPublished: Dec 12, 2019 06:56:12 pm

Submitted by:

pawan sharma

नगरपालिका मालपुरा की ओर से ढाई माह पूर्व आमंत्रित किए गए टेंडरों की निविदाएं बुधवार को तहसीलदार अनिल चौधरी की मौजूदगी में खोले गए।

तहसीलदार की मौजूदगी में खोले गए दो करोड़ के विकास टेंडर

तहसीलदार की मौजूदगी में खोले गए दो करोड़ के विकास टेंडर

मालपुरा. नगरपालिका मालपुरा की ओर से ढाई माह पूर्व आमंत्रित किए गए टेंडरों की निविदाएं बुधवार को तहसीलदार अनिल चौधरी की मौजूदगी में खोले गए। नगरपालिका मालपुरा की ओर से अक्टूबर माह में कस्बें में लगभग 25 लाख रुपए की लागत से घाणा के बालाजी चार दीवारी निर्माण कार्य, लगभग 90 लाख रुपए से नगरपालिका क्षेत्र में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य एवं लगभग 72 लाख रुपए की लागत से लीलगरों की मस्जिद से टोडा रोड तक सीसी रोड निर्माण के टेंडर संवेदकों द्वारा डाले गए थे, जिनको लम्बे समय से नगरपालिका द्वारा नहीं खोले जाने पर गत दिनों आमरन अनशन पर बैठे संवेदक द्वारा अनशन समाप्त करने की शर्त में उपखंड अधिकारी के प्रतिनिधि के सामने खोले जाने की मांग रखे जाने पर तहसीलदार की मौजूदगी में पालिकाध्यक्ष आशा नामा, अधिशाषी अधिकारी सीमा चौधरी, पालिका उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सैनी सहित पार्षदों की मौजूदगी में निविदाएं खोली गई।
अतिक्रमण की शिकायत पर तहसीलदार ने किया निरीक्षण
पलाई. अतिक्रमण की लगातार मिल रही शिकायतों का बुधवार को उनियारा तहसीलदार हनुमान प्रसाद मीणा ने मौका-मुआयना कर गिरदावर व पटवारी को रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। पलाई में एनएच 148 डीए राजीव गांधी सेवा केन्द्र के पास, महादेव मन्दिर के पास स्थित नाले, आम रास्ते, खेल मैदान, श्मशान भूमि आदि की मिल रही अतिक्रमण की शिकायतों को देखते हुए तहसीलदार ने निरक्षण कर गिरदावर व पटवारी को मौका रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया।
साथ ही सिवायचक भूमि की रिपोर्ट बनाकर प्रस्तुत करने का आदेश भी दिया। इस दौरान गिरदावर, पूर्व सरपंच गोपीलाल मीणा, पटवारी बालूराम जाट, प्रकाशचन्द धाबाई, वार्डपंच भंवरलाल गुर्जर, पंचायत समिति सहायक अभियंता प्रेमचन्द बैरवा सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो