video; बड़ागांव निवाई के धर्मचंद जैन की सीबीआई में संयुक्त निदेशक पद पर नियुक्त होने पर ग्रामीएाों में दौड़ी खुशी की लहर

Pawan Kumar Sharma

Publish: Mar, 17 2019 09:06:14 AM (IST)

Tonk, Tonk, Rajasthan, India

निवाई. भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी धर्मचंद जैन का सीबीआई में संयुक्त निदेशक के पद पर पदोन्नति होने पर उनके मूल निवास गांव बड़ागांव में खुशी की लहर दौड़ गई। इस दौरान युवाओं ने आतिशबाजी एवं मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया।

 

उन्हें बधाई देने के लिए कुछ लोग जयपुर पहुंचे, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं होने पर मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। विनोद सांखला ने बताया कि पत्रिका द्वारा उन्हें इस पदोन्नति की खबर मिलने पर उन्होंने ग्रामीणों को अवगत कराया। गांव में मिठाइयां बांट कर एवं पटाखे छोडकऱ खुशी का इजहार किया।

 

सांखला ने बताया कि डीसी जैन गांव के युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत है, जिनकी प्रेरणा से आज कई युवक उच्च पदों के लिए प्रयासरत है एवं आसपास के क्षेत्र में शिक्षा के प्रति युवाओं में रुझान बढ़ा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned