scriptकोरोना का प्रकोप: न्यायिक अधिकारियों ने दिए दिशा निर्देश, धारा 144 की हो सख्ती से पालना | Directive for strict compliance of section 144 regarding Corona virus | Patrika News

कोरोना का प्रकोप: न्यायिक अधिकारियों ने दिए दिशा निर्देश, धारा 144 की हो सख्ती से पालना

locationटोंकPublished: Mar 20, 2020 12:56:43 pm

Submitted by:

Vijay

राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर व जिला एवं सेशन न्यायालय के निर्देशों पर फॉगिंग कराने एवं सार्वजनिक स्थलों व सरकारी कार्यालयों में हाईपोक्लोराईट स्प्रे कराने के साथ साथ स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिए जाने के निर्देश दिए। वहीं पुलिस अधिकारियों को धारा 144 की सख्ती से पालना कराने के निर्देश दिए।

कोरोना का प्रकोप: न्यायिक अधिकारियों ने दिए दिशा निर्देश, धारा 144  की हो सख्ती से पालना

कोरोना का प्रकोप: न्यायिक अधिकारियों ने दिए दिशा निर्देश, धारा 144 की हो सख्ती से पालना

मालपुरा. राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर व जिला एवं सेशन न्यायालय के निर्देशों पर अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश विनोद कुमार गिरी की अध्यक्षता में न्यायालय सभागार में गुरुवार को स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें कोरोना के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम एवं बचाव के उपचार को ज्यादा से ज्यादा प्रचारित करने के निर्देश दिए गए।
बैठक में अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश गिरी ने खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ संजीव चौधरी को क्षेत्र के सभी स्वास्थ्य केन्द्रों पर कर्मचारियों की मौजूदगी एवं मुख्यालय पर आईसोलेशन वार्ड के सम्बंध में दिशा निर्देश दिए। जिसमें खण्ड मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि आईसुलेशन वार्ड की व्यवस्था के लिए नगरपालिका को स्थान चिह्नित करने के लिए लिखा गया है।
वहीं अधिशासी अधिकारी नगरपालिका सीमा चौधरी को कस्बे में फॉगिंग कराने एवं सार्वजनिक स्थलों व सरकारी कार्यालयों में हाईपोक्लोराईट स्प्रे कराने के साथ साथ स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिए जाने के निर्देश दिए। वहीं पुलिस अधिकारियों को धारा 144 की सख्ती से पालना कराने के निर्देश दिए। बैठक में एसीजेएम प्रशांत चौधरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल, वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह, तहसीलदार अनिल चौधरी सहित थाना प्रभारी रवीन्द्र सिंह शेखावत, अभिभाषक संघ अध्यक्ष राजेन्द्र तिवाड़ी व डॉ नासिर नकवी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो