scriptvideo: शौच के लिए जा रही किशोरी के साथ किया गंदा काम, परिजनों ने थाने में कराया मामला दर्ज | Dirty work done with the teenager going to the toilet | Patrika News

video: शौच के लिए जा रही किशोरी के साथ किया गंदा काम, परिजनों ने थाने में कराया मामला दर्ज

locationटोंकPublished: Jul 19, 2019 09:02:10 am

Submitted by:

pawan sharma

Tonk News, Tonk Crime Newsअलसुबह शौच करने गई किशोरी का दो युवकों ने मुंह दबा कमर पर बंधी चांदी की कनकती छिनाछपटी कर ले गए। घटना के बाद पीडि़ता के पिता ने दूनी थाने में मामला दर्ज कराया है। इधर, दूनी थाना प्रभारी नरेश कंवर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

dirty-work-done-with-the-teenager-going-to-the-toilet

video: शौच के लिए जा रही किशोरी के साथ किया गंदा काम, परिजनों ने थाने में कराया मामला दर्ज

राजमहल. कस्बे के बोटून्दा मार्ग पर गुरुवार अलसुबह साढ़े 4 बजे शौच करने गई किशोरी की कमर पर बंधी चांदी की कनकती दो युवक छिनाछपटी कर ले गए। किशोरी के शोर मचाने पर वे भाग गए। उसके पिता प्रहलाद कहार ने बताया कि पुत्री सजना अलसुबह छतरी चौराहे के करीब बोटून्दा मार्ग पर शौच करने गई थी।
तभी दो युवक आए और उसके के साथ छीनाछपटी करने लगे। इस दौरान एक युवक ने सजना के मुहं को दबोच लिया। दूसरे ने कमर में पहनी चांदी की कनकती को खोल लिया।

read more: खाकी फिर हुई दागदार, कर दिया ऐसा घिनौना काम, ये है पूरा मामला
हालांकि सजना विरोध कर आरोपियों के चंगुल से बाहर निकल गई, लेकिन आरोपी कनकती ले गए। घटना के बाद पीडि़ता के पिता ने दूनी थाने में मामला दर्ज कराया है। इधर, दूनी थाना प्रभारी नरेश कंवर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

बलात्कार के आरोपी को भेजा जेल

टोडारायसिंह. टोडारायसिंह तहसील की एक ढाणी में दलित समाज की किशोरी के साथ बलात्कार व हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
read more:बनास नदी में दिनरात चल रहा है बजरी का अवैध खनन, ग्रामीणों ने कलक्टर से की शिकायत

पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा जयसिंह नाथावत ने बताया कि टोडारायसिंह क्षेत्र की एक ढाणी में गत 10 जुलाई को किशोरी का उसी के मकान में फंदे से झुलता शव मिला था।
मृतका के पिता ने नामजद आरोपियों के खिलाफ बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मृतका के पास मिले मोबाइल कॉल डिटेल व संदेह के आधार पर मालपुरा निवासी अनवर उर्फ अन्नू पुत्र बन्नू अली को गिरफ्तार किया था। तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद गुरुवार को पेश किया।
read more:राजस्थान के टैक्सी चालक की बेटी थाईलैण्ड में खेलेगी सस्टोबॉल

जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। प्रारम्भिक पूछताछ में गिरफ्तार मुल्जिम अनवर ने मृतका के साथ कई दिनों से सम्बंध होने व उसके द्वारा मृतका को परेशान व प्रताडि़त करने की बात स्वीकारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो