scriptdistribute leases in camps | शिविरों में बांटे पट्टे, समस्याओं का किया समाधान | Patrika News

शिविरों में बांटे पट्टे, समस्याओं का किया समाधान

दीनदयाल कॉलोनी में कानूनगो विद्यालय में प्रशासन शहरों के संग अभियान में शिविर आने वाले शहरवासियों की विभिन्न प्रकार की समस्याएं सुनी और समस्याओं का मौके पर निराकरण किया गया।

टोंक

Published: November 17, 2021 08:43:01 am

निवाई. राज्य सरकार के निर्देशों पर मंगलवार को दीनदयाल कॉलोनी में कानूनगो विद्यालय में प्रशासन शहरों के संग अभियान नगरपालिका अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। शिविर में अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी ने शिविर आने वाले शहरवासियों की विभिन्न प्रकार की समस्याएं सुनी और समस्याओं का मौके पर निराकरण किया गया।
शिविरों में बांटे पट्टे, समस्याओं का किया समाधान
शिविरों में बांटे पट्टे, समस्याओं का किया समाधान
इस दौरान अधिशासी अधिकारी ने उपस्थित लोगों से कहा कि अभियान में अधिक से अधिक पट्टे बनवाकर लाभान्वित हो सकते है। ईओ डांगी ने बताया कि प्रशासन शहरों के संग अभियान में नगरपालिका द्वारा कृषि भूमि में लोगों को 141 पट्टे दिए गए है। शिविर में 35 वर्ष बाद निशा जैन को पट्टा दिया गया।
उन्होंने बताया कि स्टेट ग्रांट के तहत 31 पट्टे दिए गए है। 69 के तहत 25 पट्टे तथा पुनवैध के 56 पट्टेे जारी किए जा चुके है। उन्होंने बताया कि शिविर में विभिन्न विभागों द्वारा आमजन की समस्याओं का समाधान मौके पर किया जा रहा है।

वनस्थली. क्षेत्र के निकटतम ग्राम पंचायत सुनारा मे मंगलवार को प्रशासन गांव के संग अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वहीं राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे प्रशासन शहरों एवं गांवों के संग अभियान का ग्रामीण व शहरी जनता को खास फायदा मिल रहा है।सुनारा में एसडीएम त्रिलोक चंद मीणा ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और मौके पर निराकरण किया।विकास अधिकारी डॉ सरोज बैरवा ने बताया कि गांव सुनारा में आयोजित शिविर में आवासीय पट्टे ,जॉब कार्ड, जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र, हेल्थ कार्ड, पेंशन, बिजली फाइलें आदि वितरण किए गए। इस अवसर पर सरपंच भगवती शर्मा ,लखन सिंह, चित्रांश माथुर ,रमेशचंद्र प्रधानाचार्य आदि मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर Girlरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ासविराट कोहली बोले-'जब पापा की मौत हुई, तब मेरी आंखों में आंसू नहीं थे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.