कोरोना वायरस- सहायता कोष के लिए दानदाताओं ने दिए चैक, झुग्गी झोपडियोंं एवं गाडिय़ा लुहार परिवारों को भोजन के पैकेट किए वितरित

प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद मालपुरा निवासी एडवोकेट लक्ष्मीकांत शर्मा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को विधायक कन्हैया लाल चौधरी जिला मंत्री नरेंद्र कुमार जैन के साथ प्रधानमंत्री सहायता कोष में 21 हजार रुपए का चेक भेंट किया।

मालपुरा. प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद मंगलवार को मालपुरा निवासी एडवोकेट लक्ष्मीकांत शर्मा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को विधायक कन्हैया लाल चौधरी जिला मंत्री नरेंद्र कुमार जैन के साथ प्रधानमंत्री सहायता कोष में 21 हजार रुपए का चेक भेंट किया।

वहीं मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए शिवम मॉडर्न स्कूल के सचिव श्यासुंदर शर्मा ने 11 हजार रुपए का चेक उपखंड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा को सौंपा वहीं मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए शहर के युवा समाजसेवी दिनेश विजय, सुशील जैन, विक्की काबरा ने तहसीलदार अनिल चौधरी को पालिका अध्यक्ष के साथ जाकर 5100-5100 रुपए के अलग-अलग चेक सौंपे।

वहीं शहर में समाजसेवी रामबाबू हलवाई ने झुग्गी झोपडियोंं के परिवारों एवं गाडिय़ा लुहार परिवारों को भोजन के पैकेट वितरित कर समाज सेवा के कार्यों की पहल शुरु की जिसके चलते सुबह तहसीलदार अनिल चौधरी, पालिका अध्यक्ष आशा महावीर नामा, समाजसेवी केदार गुप्ता, भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष त्रिलोक जैन, दिनेश विजय, धर्म चंद्र सहित कई लोगों ने गाडिय़ा लुहार बस्ती में भोजन के पैकेट वितरित किए।

कलक्टर को सौंपी सहयोग राशि
टोंक. जैन सोशल गु्रप के सभी सदस्यों ने गरीब तबके के लोगों के लिए भोजन पैकेट सहयोग हेतु 51000 राशि का सहयोग किया है। गु्रप की ओर से 500 मास्क गरीब, मजदूर लोगों को कोरोना बचाव के लिए जिला कलक्टर को सौंपे हैं। इस दौरान ग्रुप अध्यक्ष विकास जैन, कोषाध्यक्ष ज्ञानचंद जैन, एडवोकेट जितेंद्र जैन एवं पंकज छाबड़ा मौजूद थे। इधर, मदर लैण्ड कॉलेज के निदेशक कमलेश सिंगोदिया ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक लाख रुपए तथा अस्पताल में सामान खरीद के लिए 50 हजार रुपए का चेक दिया है।


कोरोना वायरस को लेकर भामाशाह आगे आए
उनियारा. श्रीराजपूत समाज जाग्रति सेवा संस्थान की ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में योगदान करते हुए संस्थान की ओर से 51 सौ रूपए का चैक उपखण्ड अधिकारी उनियारा प्रकाशचन्द्र रेगर को सौंपा।

Corona virus
pawan sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned