scriptDoors of Diggi Kalyan Temple will remain closed from 15th onwards | जिला कलक्टर ने दिए निर्देश, 15 अगस्त से डिग्गी कल्याण मन्दिर के पट रहेगें बंद | Patrika News

जिला कलक्टर ने दिए निर्देश, 15 अगस्त से डिग्गी कल्याण मन्दिर के पट रहेगें बंद

प्रसिद्ध तीर्थ स्थल डिग्गी कल्याणधणी मन्दिर में सावनमास की पूर्णिमा एवं पदयात्राओं को मध्यनजर रखते हुए तथा कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आंशका के चलते जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल के निर्देशों के बाद उपखण्ड अधिकारी ने आदेश जारी कर मन्दिर के पट 15 से 22 अगस्त तक बंद रहेंगे।

टोंक

Published: August 13, 2021 06:57:18 pm

मालपुरा. प्रसिद्ध तीर्थ स्थल डिग्गी कल्याणधणी मन्दिर में सावनमास की पूर्णिमा एवं पदयात्राओं को मध्यनजर रखते हुए तथा कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आंशका के चलते जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल के निर्देशों के बाद उपखण्ड अधिकारी ने आदेश जारी कर मन्दिर के पट 15 से 22 अगस्त तक बंद रहेंगे।
जिला कलक्टर ने दिए निर्देश, 15 अगस्त से डिग्गी कल्याण मन्दिर के पट रहेगें बंद
जिला कलक्टर ने दिए निर्देश, 15 अगस्त से डिग्गी कल्याण मन्दिर के पट रहेगें बंद

कार्यवाहक उपखण्ड अधिकारी ओमप्रकाश जैन ने आदेश जारी कर बताया कि जिला कलक्टर के निर्देशानुसार डिग्गी पदयात्रा व पूर्णिमा के दौरान होने वाली दर्शनार्थियों की भीड़ को मध्य नजर रखते हुए एवं कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए मन्दिर 15 से 22 अगस्त तक आम श्रद्धालुओं के लिए पूर्णतया बंद रहेगा।
इस अवधि के सेवारत पुजारी सेवा पूजा व आरती सम्बन्धी कार्य पूर्व निर्धारित समयानुसार करेंगे। इस अवधि के दौरान ऑनलाइन दर्शनों की व्यवस्था रहेगी। मन्दिर का मुख्य दरवाजा व वीआईपी दरवाजे पर ट्रस्ट अहलकार ताला लगाकर रखेंगे।
निकास द्वार का उपयोग केवल ट्रस्ट कर्मचारियों व सेवारत पुजारियो के लिए होगा। इसके अलावा मन्दिर के अन्य सभी दरवाजे बंद रहेंगे। इस अवधि के दौरान भी राज्य सरकार द्वारा कोविड 19 के संबंध जारी सभी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा।
तैयारियों पर की चर्चा, जिम्मेदारियां सौंपी
पीपलू. 75 वें स्वतंत्रता दिवस के आयोजन को लेकर पीपलू उपखंड कार्यालय में उपखंड अधिकारी रवि वर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। बैठक में मुख्य समारोह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पीपलू में प्रात: 9 बजे से शुरु होगा।
बैठक में ध्वजसलामी, ध्वजारोहण, कार्यक्रम स्थल पर थर्मल स्क्रीनिंग, बैठक व्यवस्था, सांस्कृतिक कार्यक्रम, प्रतिभाओं का सम्मान, आमंत्रण पत्र, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व कस्बे की सफाई व्यवस्थाओं आदि को लेकर जिम्मेदारियों सौंपी गई।

उनियारा. स्वतंत्रता दिवस का उपखण्ड स्तरीय कार्यक्रम की तैयारी को लेकर उपखंड अधिकारी रजनी मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।समारोह कस्बे के राजकीय सरदार उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित किया जाएगा। बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार सभी सरकारी गैर सरकारी कार्यालयों, शिक्षण संस्थाओं में सुबह 8 बजकर 15 मिनिट पर ध्वजारोहण किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.