scriptअस्पताल में महिला वार्ड से मोबाइल चुराने के शक में युवक को दबोचा | Doubt the youth in suspicion of stealing mobile | Patrika News

अस्पताल में महिला वार्ड से मोबाइल चुराने के शक में युवक को दबोचा

locationटोंकPublished: Jul 06, 2018 02:53:13 pm

Submitted by:

pawan sharma

वार्ड में आए युवक को देखते हुए परिजनों व नर्सेज स्टाफ ने दबोचकर पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया।

Mobile theft

टोंक. मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य अस्पताल के शिशु वार्ड में मोबाइल चोरी के शक में नर्सेज व परिजनों ने युवक को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

टोंक. मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य अस्पताल के शिशु वार्ड में मोबाइल चोरी के शक में नर्सेज व परिजनों ने युवक को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

नर्सेज व परिजनों का कहना था कि दो दिन पहले मोबाइल लेकर भागते हुए युवक को उन्होंने देखा था। इसके बाद गुरुवार सुबह भी भर्ती शिशु के परिजन का मोबाइल चोरी हो गया।
इस दौरान वार्ड में आए युवक को देखते हुए परिजनों व नर्सेज स्टाफ ने दबोचकर पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया। हालांकि इस दौरान युवक स्वयं को नाबालिग बताते हुए मोबाइल चोरी करने से इंकार कर रहा था।
फरार आरोपित गिरफ्तार
मालपुरा. थाना पुलिस ने मंगलवार को इस्लामनगर व हातकी गांव में बकरियां चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपित को गिरफ्तार किया।

एएसआई सियाराम ने बताया कि दिसम्बर 2017 में हातकी गांव में तथा जनवरी 2018 में इस्लामनगर में बकरियां चोरी करने के मामले में फरार चल रहे आरोपित पचेवर थाना के डेठाणी गांव निवासी कालू पुत्र नोरत बागरिया को गांव से गिरफ्तार कर अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

मारपीट में दो गिरफ्तार

लाम्बाहरिसिंह. आए दिन शराब के नशे में माता-पिता समेत परिजनों के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने गुरुवार सुबह पुत्र समेत दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी रतन लाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित लाम्बाहरिसिंह निवासी राजू माली व रामदेव दरोगा है।
आरोपी रामदेव अलसुबह शराब के नशे में राजू के घर पहुंचा तथा उसके परिजनों के उलहाना देने पर राजू ने माता-पिता, पत्नी समेत भाई के साथ मारपीट करने लगा। इससे परेशान मां बाली ने पुत्र व उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
आरोपी को जेल भेजा
बंथली. दूनी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग व उसकी मां से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले गिरफ्तार आरोपी को गुरुवार को पोक्सो न्यायालय टोंक में पेश किया।

जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया। एएसआई बालकिशन शर्मा ने बताया कि आरोपी कनवाड़ा निवासी हंसराज पुत्र गोपीलाल गुर्जर है। महिला ने घर में घुस नाबालिग व स्वयं से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज करवाया था।

कार्यक्रम में कटी जेब
राजमहल. मालपुरा में बुधवार को आयोजित कांग्रेस के कार्यक्रम में कई जनों की जेब से पर्स व राशि पार हो गई। पूर्व जिला परिषद सदस्य नरेश मीणा, दाबड़दूम्बा निवासी हेमराज चौधरी, कुहाड़ा निवासी कालू राम डाबला व राम लाल बराला की जेब से पर्स जेब तराश ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो