scriptबजरी से भरी चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर चालकों को किया गिरफ्तार | Driver arrested with tractor-trolley | Patrika News
टोंक

बजरी से भरी चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर चालकों को किया गिरफ्तार

बजरी का अवैध परिवहन कर रही ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर पुलिस ने चालकों को गिरफ्तार किया है।
 

टोंकAug 12, 2020 / 11:29 pm

pawan sharma

बजरी से भरी चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर चालकों को किया गिरफ्तार

बजरी से भरी चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर चालकों को किया गिरफ्तार

निवाई. सदर पुलिस ने बजरी ले जा रहे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चालकों को गिरफ्तार किया है। सदर थानाधिकारी गंगाराम ताखर ने बताया कि गांव बिडोली और मूंडिया के बीच से रास्ते में गश्त के दौरान अवैध रूप से बजरी ले जा रहे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर चालक कालूराम पुत्र जगदीश मीणा निवासी आसजी महाराज की ढाणी जुगलपुरा व मुकेश पुत्र जगदीश मीणा निवासी पन्नालाल की ढाणी जुगलपुरा को गिरफ्तार कर लिया है।
ट्रैक्टर- ट्रॉली जब्त की

बनेठा. स्थानीय पुलिस व एसआईटी ने मंगलवार रात को गश्त के दौरान बजरी से भरी हुई एक ट्रैक्टर- ट्रॉली जब्त की है। जबकि चालक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने मे कामयाब हो गया। यह जानकारी थाना प्रभारी हनुमान लाल चौधरी ने दी।
ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चालक को किया गिरफ्तार
उनियारा. पुलिस ने अवैध रूप से बजरी ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि बुधवार को सहायक थानाधिकारी रूपसिंह गुर्जर इन्द्रगढ़-खातोली रोड पर गश्त कर रहे थे। बजरी से भरी ट्रेक्टर-ट्रोली को जब्त कर चालक नेताराम मीणा निवासी मीणों की झौपडिय़ा थाना बनेठा को गिरफ्तार कर लिया।
वनपाल से अभद्रता के आरोपी गिरफ्तार
दूनी. आवां-ख्वासपुरा मार्ग पर आवां वनपाल से अभद्रता कर पत्थरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ले जाने के आरोपी दो भाइयों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी गोविंदसिंह ने बताया कि आरोपी चानणपुरा थाना दूनी निवासी मुकेश गुर्जर व पंचराज उर्फ हसंराज गुर्जर है। आवां वनपाल रंगलाल माली की ओर से ६ मार्च को दर्ज रिपोर्ट में बताया कि चालक हंसराज ने अपने भाई मुकेश के साथ ही अभद्रताकर पत्थरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली भगाकर ले गए थे।

Home / Tonk / बजरी से भरी चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर चालकों को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो