scriptDriver dies after being crushed under tractor-trolley | ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से चालक की मौत | Patrika News

ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से चालक की मौत

अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से चालक गंभीर घायल हो गया। परिजन घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दूनी लेकर आए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में रखवा दिया।

 

टोंक

Published: May 27, 2022 03:12:50 pm

दूनी. नगरफोर्ट थाना क्षेत्र के नयागांव में बुधवार देर शाम अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से चालक गंभीर घायल हो गया। परिजन घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दूनी लेकर आए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में रखवा दिया।
ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से चालक की मौत
ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से चालक की मौत
गुरुवार सुबह पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। हेड कांस्टेबल जय ङ्क्षसह ने बताया कि मृतक नयागांव थाना नगरफोर्ट निवासी राजाराम (34) पुत्र लादूलाल चौधरी है।

उन्होंने बताया की राजाराम ट्रैक्टर-ट्रॉली से निजी कृषि कार्य घर लौट रहा था, इसी दौरान अचानक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, और इसके नीचे दबकर वह गंभीर घायल हो गया। राजाराम की मौत की खबर के पास गांव नयगाांव स्थित घर में कोहराम मच गया।ओमप्रकाश रोझ ने बताया कि मृतक राजाराम के माता-पिता सहित बेटे-बेटी व पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।
शव परिजनों को सौंपा

देवली. हनुमाननगर थाना क्षेत्र में हाइवे पर गुरुवार को पिकअप की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार तीन बच्चों समेत पांच जने घायल हो गए। पुलिस ने दुर्घटना में शामिल पिकअप एवं बाइक को थाने पर खड़ा किया है।

राजकीय चिकित्सालय में घायलों का उपचार एवं मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुदर््किया है। थाने के उपनिरीक्षक लीलाराम ने बताया कि हाइवे पर एक होटल के समीप पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सभी गिरने से घायल गए।
जिनको राजकीय चिकित्सालय में लाया गया। चिकित्सकों ने हादसे में काली देवी पत्नी फोरूलाल कीर निवासी पगारा थाना ङ्क्षहडोली को मृत घोषित कर दिया। वहीं फोरुलाल के पुत्र ङ्क्षप्रस (4), त्रिलोक (4 माह), ममता पत्नी अंबालाल कीर उसका पुत्र रोहित (5) घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया।
वही मृतका के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने अभी मामले में रिपोर्ट पुलिस को नही दी है, लेकिन पुलिस ने टक्कर मारने वाली पिकअप को जब्त कर थाने ले आई। चालक भाग गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.