scriptDrones will keep an eye on illegal business of gravel | बजरी के अवैध कारोबार पर रहेगी ड्रोन की नजर | Patrika News

बजरी के अवैध कारोबार पर रहेगी ड्रोन की नजर

बजरी के अवैध खनन व परिहन पर अंकुश लाने के लिए पुलिस ने बनास में ड्रोन से निगरानी शुरू की है।

 

टोंक

Published: February 21, 2022 12:02:49 pm

निवाई. बजरी के अवैध खनन व परिहन पर अंकुश लाने के लिए बरोनी थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध बजरी खनन एवं परिवहन रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशों पर ड्रोन से बनास नदी सहित आसपास के क्षेत्रों में निगरानी की गई। इसी प्रकार रविवार को बरोनी पुलिस द्वारा थाना परिसर में साफ सफाई कर श्रमदान किया तथा वृक्षारोपण भी किया।
बजरी के अवैध कारोबार पर रहेगी ड्रोन की नजर
बजरी के अवैध कारोबार पर रहेगी ड्रोन की नजर
थानान्तर्गत के सोहेला में तिराहे पर पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था सुगम करवाई गई। तिराहे पर हमेशा भीड़भाड़ रहती है जिससे यातायात बाधित हो जाता है। डिग्गी, पीपलू, टोंक, जयपुर सहित विभिन्न स्थानों जाने वाले यात्रियों और वाहन चालकों को परेशानी होती है। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा के नेतृत्व में पुलिस जाप्ते ने सोहेला तिराहे से अस्थायी अतिक्रमण हटवाकर रास्ते खुलवाए और बाधित यातायात को सुगम करवाया। तिराहे ठेले भी हटवाए गए।
थानान्तर्गत के सोहेला में तिराहे पर पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था सुगम करवाई गई। तिराहे पर हमेशा भीड़भाड़ रहती है जिससे यातायात बाधित हो जाता है। डिग्गी, पीपलू, टोंक, जयपुर सहित विभिन्न स्थानों जाने वाले यात्रियों और वाहन चालकों को परेशानी होती है।
अपराधों की रोकथाम में करे मदद
दूनी. घाड पुलिस थाना परिसर में रविवार को थाना प्रभारी भंवरलाल मीणा की अध्यक्षता में ग्राम रक्षकों की बैठक हुई। उन्हें सावधान एवं सचेत रहकर पुलिस की मदद करने को जागरूक किया। ग्राम रक्षकों को पहचान पत्र भी वितरित किए गए। थानाप्रभारी ने कहा की सभी अपने गांव, ढाणी व मोहल्ले में सावधान एव सचेत रहकर अपराध की रोकथाम को लेकर अपराधियों पर नजर रखे ताकि आमजन सुख शांति से जीवन व्यतीत कर सके।
विधानसभा घेराव में होंगे शामिल
पीपलू. माली समाज द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर 25 फरवरी को होने वाले विधानसभा घेराव में राष्ट्रीय फूले ब्रिगेड पीपलू के सभी सदस्य और समाज के लोग शामिल होंगे। तहसील प्रभारी प्रहलाद सैनी ने बताया कि फूले दंपति को भारतरत्न प्रदान करने, सरकार के द्वारा फूले फाउंडेशन का निर्माण करने, समाज को 12 प्रतिशत आरक्षण से आच्छादित करने, फूले रेजिमेंट उर्फ सैनी रेजिमेंड के पूर्ण गठन, हर शहर में सब्जी वालों की स्थाई जगह निश्चित करने, समाज पर अत्याचार करने वालों को तुरंत जेल भेजने वाले एक्ट का निर्माण करने आदि मांगों को लेकर विधानसभा का घेराव किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

सिर्फ पेट्रोल और डीजल ही नहीं, पांच चीजें हुईं सस्ती, केरल सरकार ने भी घटाया वैट, चेक करें आपके शहर में क्या हैं दामQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और मुद्दों पर होगी बात'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीIPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्द
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.