छुट्टी के बाद बाइक से घर जा रहे छात्रों के साथ हुआ कुछ ऐसा देखकर लोंगों के उड़ गए होश

pawan sharma

Publish: Dec, 08 2017 08:28:15 (IST)

Gulzar Bagh, Tonk, Rajasthan, India
छुट्टी के बाद बाइक से घर जा रहे छात्रों के साथ हुआ कुछ ऐसा देखकर लोंगों के उड़ गए होश

परिजनों को सूचना मिलते ही परिवारजन एवं मिलने वालों की भीड़ एकत्र हो गई।

उनियारा. राजकीय सरदार उच्च माध्यमिक विद्यालय से छुट्टी के बाद बाइक से घर जा रहे छात्रों के डम्पर ने टक्कर मार दी। इससे एक छात्र की मौत हो गई तथा तीन छात्र घायल हो गए।

 

थानाप्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि सरदार विद्यालय की छुट्टी होने के बाद छात्र दीपक मीना (14) पुत्र उच्छब लाल मीना निवासी कुण्डिया, लोकेश सैनी पुत्र रामधन सैनी निवासी बाड़ा अलीगढ, मनराज पुत्र प्रभुलाल मीना निवासी अल्लापुरा तथा दिनेश पुत्र जमनालाल मीना निवासी देवली चारों एक बाइक से घर की ओर जा रहे थे।

 

सामने से आ रहे डम्पर ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे दीपक मीना की मौके पर ही मौत हो गई व तीनों घायलों को पीछे आ रहे अध्यापकों व अन्य ने चिकित्सालय पहुंचाया। इनमें लोकेश सैनी की हालत गम्भीर होने के कारण टोंक रैफर कर दिया गया तथा दोनों घायल छात्रों का उपचार उनियारा चिकित्सालय में जारी था।


मृतक दसवीं का छात्र
मृतक दीपक मीना दसवीं का छात्र था तथा तीनों घायल छात्र 11 वीं कक्षा के कृषि संकाय के छात्र हैं। मृतक के परिजनों को सूचना मिलते ही चिकित्सालय में मृतक के परिवारजन एवं मिलने वालों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया ।

 

बाइक पर चार सवार थे
बाइक जो दुर्घटनाग्रस्त हुई है। उस बाइक पर चार छात्र सवार थे और चालक ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था। दुर्घटना में जिस छात्र की मौत हुई है। ऐसे में हेलमेट होता तो शायद कुछ और हालात होते

 

ट्रेन की चपेट में आया
बनेठा. सवाईमाधोपुर से जयपुर जा रही बयाना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक जने की मौत हो गई। सुरेली निवासी पवन (32) मीना मोटरसाइकिल से शिवाड़ से सुरेली आ रहा था। इस दौरान सवाईमाधोपुर से जयपुर जा रही बयाना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इसको रेलवे पुलिस मृतक को बरवाड़ा ले गई। जहां गुरुवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

 

 

संतुलन बिगडऩे से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी
निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ललवाड़ी चौराहे के समीप बुधवार रात अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में जा गिरी। इससे इसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई। थाना प्रभारी रामजीलाल ने बताया कि मृतक बिडोली निवासी राजू (20) पुत्र श्योजीराम मीणा एवं विश्राम स्वामी (21) पुत्र कानदास है।

 

ये दोनों जयसिंहपुरा गांव में आयोजित शादी समारोह से टैंट हाउस का सामान ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर चैनपुरा स्थित टैंट हाउस के गोदाम पर आ रहे थे। इस दौरान ललवाड़ी चौराहे के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में जा गिरी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अचेत अवस्था में राजकीय सामुदायिक अस्पताल में पहुंचाया।

 

जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गुरुवार सुबह को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। उधर, दोनों युवकों के शव बिडोली गांव पहुंचने पर कोहराम मच गया। गांव में शोक की लहर दौड़
गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned