कर्फ्यू के दौरान चोर एक साथ चार दुकानों के शटर तोड़ कर नकदी ले गए

कर्फ्यू के दौरान चोर एक साथ चार दुकानों के शटर तोड़ कर नकदी ले गए

Vijay Kumar Jain | Publish: Sep, 04 2018 12:10:36 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

कर्फ्यू लगाकर शहर में जगह-जगह अतिरिक्त पुलिस जाप्ता तैनात के बाद भी चारी

मालपुरा. शहर में रविवार देर रात कफ्र्यू के दौरान चोर एक साथ चार दुकानों के शटर तोड़ नकदी व हजारों रुपए व अन्य सामान ले गए। खास बात यह है कि पुलिस व प्रशासन ने रात को 10 बजे से सुबह 5 बजे तक का कर्फ्यू लगाकर शहर में जगह-जगह अतिरिक्त पुलिस जाप्ता तैनात किया हुआ था।


पुलिस के अनुसार शहर के व्यस्ततम स्थल बस स्टैण्ड के बाहर ट्रक स्टैण्ड की ओर से प्रवेश करने वाले मार्ग पर विनोद किराना की दुकान से चोर शटर तोड़ कर परचूनी का सामान व गल्ले में रखी नकदी ले गए।

 

वहीं जयपुर रोड पर राउमावि के सामने कृष्णा बेकरी की दुकान से शटर तोड़ कर दुकान में रखा खाने-पीने का बेकरी का सामान व करीब 32 हजार रुपए की नकदी ले गए। इसके अलावा जयपुर रोड पर निरंकारी बैग की दुकान से बैग व नकदी चोरी हो गई।

 

जयपुुर रोड पर ही आर. के. डीजे की दुकान के पास खड़ी सुरेश शर्मा की मोटरसाइकिल चोरी हो गई। पीडि़तों को सोमवार सुबह जानकारी मिली।

उन्होंने बार-बार टेलीफोन से सूचना देने के बाद भी पुलिस लगभग डेढ़ घण्टे बाद मौके पर पहुंची। वहीं आशाराम कालूराम जैन, सुरेश शर्मा, एवं सीताराम वर्मा की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई।


वहीं भाजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक एडवोकेट रघुवीर सिंह ने इस घटना की कड़े शब्दो में निन्दा करते हुए कहा कि कर्फ्यू के दौरान इस तरह की वारदातों का होना पुलिस प्रशासन की लापरवाही दर्शाता है।

 

प्रशासन द्वारा जनता की सुरक्षा के लिए ही तो कर्फ्यू लगाया गया था। उसमें एक साथ चार स्थानों पर चोरी की वारदात होना गम्भीर बात है।

 

निवाई. सजिया गांव के मुख्य तालाब पर स्थित श्रीसत्यनाथ के मंदिर से रविवार रात दान पेटी का ताला तोडकऱ चोर नकद राशि ले गए। शिवजी लाल यादव व बाबूलाल ने बताया कि गांव के मुख्य तालाब पर स्थित श्रीसत्यनाथ के मंदिर प्रांगण में एक दान पेटी रखी हुई थी।

 

दान पेटी का ताला तोडकर नकद राशि चुरा ले गए। घटना का पता सोमवार दोपहर करीब 3:30 बजे लगा। मंदिर के पास रहने वाले शंभू नाथ मंदिर में पूजा करने गए तो उनको दानपेटी का ताला टूटा हुआ मिला।

 

जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर गुन्सी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। ग्रामीणों ने बताया कि गत माह में मंदिर परिसर में भंडारा कार्यक्रम आयोजित हुआ था।

 

इसमें श्रद्धालुओं द्वारा दानपेटी में काफी मात्रा में दान राशि जमा की थी। उन्होंने बताया कि इस मंदिर से पूर्व में भी दो बार दानपेटी तोड़ कर दान राशि की चोरी हो चुकी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned