scriptबच्चों को देख स्कूल की ओर दौड़ा आठ फीट लंबा अजगर, ग्रामीणों ने पकडकऱ बीसलपुर वन क्षेत्र में छोड़ा | Eight feet long python caught near school | Patrika News

बच्चों को देख स्कूल की ओर दौड़ा आठ फीट लंबा अजगर, ग्रामीणों ने पकडकऱ बीसलपुर वन क्षेत्र में छोड़ा

locationटोंकPublished: Jan 14, 2022 10:06:34 am

Submitted by:

pawan sharma

राजकीय विद्यालय के पास आठ फीट लंबा अजगर आने से हडक़ंप मच गया। बाद में उसे ग्रामीणों ने पकडकऱ बीसलपुर वन क्षेत्र ने छोड़ दिया ।
 

बच्चों को देख स्कूल की ओर दौड़ा आठ फीट लंबा अजगर, ग्रामीणों ने पकडकऱ बीसलपुर वन क्षेत्र में छोड़ा

बच्चों को देख स्कूल की ओर दौड़ा आठ फीट लंबा अजगर, ग्रामीणों ने पकडकऱ बीसलपुर वन क्षेत्र में छोड़ा

देवली. उपखण्ड की गांवड़ी ग्राम पंचायत के रूपारेल ग्राम में बुधवार को राजकीय विद्यालय के पास आठ फीट लंबा अजगर आने से हडक़ंप मच गया। बाद में उसे ग्रामीणों ने पकडकऱ बीसलपुर वन क्षेत्र ने छोड़ दिया । रूपारेल ग्राम में बालाजी के मंदिर की तरफ अजगर सांप के आ जाने से मवेशियों एवं ग्वालों में हडक़ंप मच गया।
वहां मचे शोर के बाद अजगर विद्यालय की तरफ मुड़ गया, जिस पर ग्रामीणों ने उन्हें जंगल की तरफ भगाने का प्रयास किया, लेकिन वह लगातार स्कूल की तरफ दौडऩे लगा। इस पर वहां मौजूद बंटी मीना ने स्काउट सचिव द्वारका प्रसाद को फोन पर जानकारी दी। उसे पकडऩे के लिए वन अधिकारियों से बात की ओर उनके बताए अनुसार रेस्क्यू कर बीसलपुर वन क्षेत्र में छोड़ दिया गया। तब जाकर सबने राहत की सांस ली। अजगर के रेस्क्यू में मस्त राम मीणा, बलराम मीणा, प्रह्लाद मीणा, धर्म राज मीणा आदि ने मदद की।

आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा
पचेवर. थाना क्षेत्र के खेड़ा कुंभोलाव गांव में बंदूक से फायङ्क्षरग कर हत्या करने के आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। थाना अधिकारी नरेन्द्र ङ्क्षसह ने बताया कि क्षेत्र के खेड़ा कुंभोलाव गांव में बंदूक की फायङ्क्षरग में छर्रे लगने से किसान हनुमान मीणा की मौत हो गई थी।मृतक के बेटे राकेश मीणा ने हत्या का नामजद मामला दर्ज करवाया था।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के साथ फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी,जिसके बाद पुलिस ने बंदूक से फायर कर हत्या करने के साथ आम्र्स एक्ट में आरोपी मदन बावरी पुत्र लालाराम निवासी बिजौलाव थाना नरेना जिला जयपुर को गिरफ्तार किया था।उन्होंने बताया कि हत्या करने के आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया।जहां से आरोपी मदन बावरी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।पुलिस आरोपी से मामले में गहनता से पूछताछ करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो