scriptvideo: बिना सूचना के बैठक में अनुपस्थित रहने पर इनकों जारी किया कारण बताओ नोटिस | Eight officials issued show cause notices | Patrika News

video: बिना सूचना के बैठक में अनुपस्थित रहने पर इनकों जारी किया कारण बताओ नोटिस

locationटोंकPublished: Jan 13, 2018 09:30:54 am

Submitted by:

pawan sharma

गणतन्त्र दिवस समारोह को लेकर आयोजित बैठक में आठ अधिकारियों ने भाग नही लिया

गणतन्त्र दिवस समारोह की बैठक

मालपुरा. गणतन्त्र दिवस समारोह को लेकर शुक्रवार को उपखण्ड अधिकारी शंकरलाल सैनी की अध्यक्षता में अधिकारियों व शिक्षण संस्थाओं के संस्था प्रधानों की बैठक हुई।

मालपुरा. गणतन्त्र दिवस समारोह को लेकर शुक्रवार को उपखण्ड अधिकारी शंकरलाल सैनी की अध्यक्षता में अधिकारियों व शिक्षण संस्थाओं के संस्था प्रधानों की बैठक हुई। इसमें समारोह की तैयारियों को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी गई। बैठक में उपखण्ड अधिकारी ने कहा कि गणतन्त्र दिवस का मुख्य समारोह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के उत्सव प्रागंण में होगा।
जहां सुबह साढ़े 9 बजे ध्वजारोहण किया जाएगा। समारोह में सांस्कृतिक प्रस्तुतियां, व्यायाम प्रदर्शन व विभागों की ओर से झांकियां निकाली जाएगी। बैठक में नगरपालिका व निजी शिक्षण संस्थानों के सहयोग से पूर्व संध्या में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर विचार-विमर्श किया गया।
समारोह स्थल की सफाई, मिठाई वितरण, पारितोषिक वितरण, टेन्ट, माइक व्यवस्था की जिम्मेदारी नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार मीणा को दी गई। बैठक में महिला एवं बाल विकास अधिकारी, कृषि विभाग के सहायक निदेशक, विद्युत निगम के सहायक अभियन्ता, जल संसाधन विभाग के सहायक अभियन्ता, थाना प्रभारी, राबाउमावि की प्रधानाचार्य, वन विभाग के रेंजर व पंचायत समिति के विकास अधिकारी को बैठक में बिना सूचना के अनुपस्थित रहने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।

प्रमुख ने किया चारदीवारी का लोकार्पण
पीपलू. जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी ने शुक्रवार को देवपुरा गांव के तेजाजी चौक की चारदीवारी व नाले का लोकार्पण किया। इस दौरान आयोजित समारोह में जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी ने कहा कि सरकार गांव के विकास को लेकर कटिबध है। गांव-गांव-ढाणियों को शहर की मुख्यधारा से जोडऩे के लिए सडक़ों का जाल बिछा रही है।
विधायक हीरालाल रैगर ने कहा कि गांव में शहरी सुविधाओं को विकसित करना सरकार की पहली प्राथमिकता है। ग्रामीणों को जैविक खाद से खेती करने के लिए प्रेरित किया। अध्यक्षता डी. आर. राधेश्याम मीणा ने की। विशिष्ट अतिथि पीपलू सरपंच प्रताप सिंह राजावत थे। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य सत्यनारायण चंदेल, रामजीवन मीणा, जगदीश सिंह राजावत, पंकज शर्मा , फूलचंद, राजू, रोहित, धर्मेश, मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो