बजरी से भरे आठ ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त, तीन चालक सहित छह जनों को भी किया गिरफ्तार

बजरी से भरे आठ ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त, तीन चालक सहित छह जनों को भी किया गिरफ्तार

By: pawan sharma

Published: 06 Jan 2021, 09:20 PM IST

टोडारायसिंह. पुलिस ने बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर कार्रवाई करते हुए चूली-बरवास क्षेत्र बजरी से भरे छह ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त करने के साथ तीन चालकों समेत एसआइटी वाहनों की रैकी करते छह जनों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि चूली-बरवास मार्ग पर पुलिस ने बजरी से भरे छह ट्रैक्टर ट्रालियों को रुकवाया। इस दौरान एसआइटी के वाहनो को देख चालक बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों को मौके पर ही छोडकऱ फरार हो गए।

इधर, पुलिस ने पीछा कर ट्रैक्टर चालक बगड़ी निवासी जीतराम गुर्जर को टोडारायसिंह कस्बे से, चूली निवासी नानूलाल मीणा व अम्बालाल मीणा को बावड़ी गांव से दबिश देकर गिरफ्तार किया। वहीं, पुलिस ने अवैध वाहनो की धरपक्कड़ टोडारायसिंह थानांतर्गत बगड़ी निवासी जीतराम गुर्जर, सालग्यावास निवासी देवराज गुर्जर तथा बगड़ी निवासी मनराज गुर्जर को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी ट्रैक्टरो को सुरक्षा की दृष्टि से टोडारायसिंह थाने में खड़ा करवाया गया है।

रैकी में एक गिरफ्तार, पांच बाइक पकड़ी
निवाई. बरोनी थानान्तर्गत के गांव इस्माईलपुरा मोड़ पर अवैध बजरी माफि या के विरुद्ध कार्रवाई के दौरान बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई के नेतृत्व में एसआइटी ने अवैध बजरी से भरे 2 ट्रैक्टर व 5 मोटरसाइकिल जब्त कर रैकी के आरोप में एक जने को गिरफ्तार किया है।

बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि बुधवार सुबह बगड़ी-रजवास रोड पर इस्माईलपुरा मोड़ से अवैध बजरी खनन व परिवहन कर आ रहे 2 ट्रैक्टर दिखाई दिए, जिन्हें टीम ने रोका तो चालक पुलिस को देखकर ट्रैक्टरों को रास्ते में छोडकऱ फ रार हो गए। विश्नोई ने बताया कि गश्त के दौरान बजरी की रैकी करने के मामले सोमेश पुत्र हेमराज गुर्जर निवासी बोरखंडी को गिरफ्तार किया गया है। गश्त के दौरान बगड़ी-रजवास रोड से बजरी की रैकी में प्रयुक्त की जानी वाली 5 मोटरसाइकिल जब्त की गई है।

फरार 9 आरोपी गिरफ्तार

पीपलू (रा.क.). पीपलू पुलिस ने अवैध बजरी खनन एवं परिवहन के प्रकरण में फरार चल रहे 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया हैं। पीपलू थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि अवैध बजरी के प्रकरण में अभियुक्त महिपाल पुत्र छोटूलाल यादव निवासी बिछारस, कालू पुत्र पानमल माली निवासी भीखापुरा, शंकर पुत्र छीतर माली निवासी आरएसी टोंक, रमजानी पुत्र दूल्हा मियां निवासी बहीर, फईम पुत्र बशीर मियां निवासी बहीर, फतेहलाल मीणा निवासी मोलाईपुरा, चेतन पुत्र श्रवण माली निवासी चिडिय़ों की बाड़ी टोंक, नानगराम पुत्र दुर्गालाल चिडिय़ों की बाड़ी टोंक, शेरु उर्फ शेर मोहम्मद निवासी चूंगी नाका टोंक को अनुसंधान के बाद गिरफ्तार किया हैं। वहीं अन्य प्रकरणों में फरार वांछित आरोपियों की तलाश जारी हैं।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned