आग से आठ ट्रॉली चार व ईंधन जलकर हुआ राख, 2 घंटे की मश्क्कत के बाद आग बुझी आग

चंदपुरा गांव में देर रात अज्ञात कारणों सेे बाडे में लगी आग में 8 ट्रॉली चारा व ईंधन लकड़ी जलकर राख हो गई। आग की घटना चंदपुरा में रामलाल पुत्र मूलचंद मीणा के बाड़े में हुई।

टोडरायसिंह. उपखण्ड क्षेत्र के चंदपुरा गांव में सोमवार देर रात अज्ञात कारणों सेे बाडे में लगी आग में 8 ट्रॉली चारा व ईंधन लकड़ी जलकर राख हो गई। आग की घटना चंदपुरा में रामलाल पुत्र मूलचंद मीणा के बाड़े में हुई। सूचना पर परिजन व ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन हवा अधिक होने के कारण ग्रामीण बेबस नजर आए। मौके पर पहुंची पालिका दमकल व ग्रामीणों ने करीब 2 घंटे की मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल कर्मी ओमप्रकाश दग्दी ने बताया कि आग में डीजल पम्पसेट भी चपेट में आ गया।


स्पार्किंग से मची अफरा-तफरी
टोंक. शहर के नौशेमियां के पुल क्षेत्र में मंगलवार को बिजली के ट्रांसफॉर्मर में हुए फाल्ट से गिरी चिंगारियों से अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान बिजली गुल होने से बाजार के अधिकांश इलाके में अंधेरा छा गया। सूचना के बाद पहुंचे निगम कार्मिकों ने मरम्मत शुरू की। लोगों ने बताया कि पहले ट्रांसफॉर्मर में उठी और बाद में सडक़ पर गिरने लगी। इससे अफरा-तफरी मच गई।

करंट से युवक झुलसा, जयपुर रेफर
मालपुरा. केंद्रीय भेड़ एवं ऊन अनुसंधान संस्थान में मंगलवार को विद्युत कार्य करने के दौरान एक युवक करंट की चपेट में आ गया, जिसे गंभीर हालत में मालपुरा से जयपुर रेफर किया गया। जानकारी अनुसार अविकानगर संस्थान में संवेदक के द्वारा विद्युत दुरुस्तीकरण कार्य किया जा रहा था।

इसी दौरान सभी सप्लाई बंद कर खम्भे पर विद्युत कार्य कर रहा मालपुरा का वार्ड नंबर 19 निवासी निजामुद्दीन पुत्र इमामुद्दीन अचानक से खम्भे के तारों में करंट प्रवाहित होने से झुलस गया। इस दौरान मौके पर मौजूद अन्य कार्मिकों ने युवक को मालपुरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां युवक का प्राथमिक उपचार जयपुर रेफर किया गया।

pawan sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned