scriptनिर्वाचन अधिकारी ने प्रत्याशियों को जारी किया कारण बताओ नोटिस, चुनाव लडऩे वाले किसी ने भी पेश नही किया चुनाव खर्च का ब्योरा | Election Officer issued show cause notices to the candidates | Patrika News

निर्वाचन अधिकारी ने प्रत्याशियों को जारी किया कारण बताओ नोटिस, चुनाव लडऩे वाले किसी ने भी पेश नही किया चुनाव खर्च का ब्योरा

locationटोंकPublished: Dec 22, 2018 12:49:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

election-officer-issued-show-cause-notices-to-the-candidates

निर्वाचन अधिकारी ने प्रत्याशियों को जारी किया कारण बताओ नोटिस, चुनाव लडऩे वाले किसी ने भी पेश नही किया चुनाव खर्च का ब्योरा

निवाई. विधानसभा चुनाव को लेकर 21 दिसंबर तक भी चुनाव प्रत्याशियों द्वारा चुनाव खर्च का ब्योरा पेश नहीं करने पर निर्वाचन अधिकारी हरिताभ आदित्य ने सभी प्रत्याशियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं।

निर्वाचन अधिकारी हरिताभ आदित्य ने बताया कि भाजपा के रामसाय वर्मा, बहुजन समाज पार्टी के बनवारी लाल बैरवा, कांग्रेस के प्रशांत बैरवा, अंबेडकर राइट पार्टी ऑफ इंडिया के प्रत्याशी नरेश कुमार अटल, भारतीय जन हितकारी पार्टी के बाबूलाल बैरवा एवं निर्दलीय पवनकुमार नवल को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं।
गोरतलब है कि पूर्व में निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्रत्याशियों को चुनाव खर्च का ब्यौरा पेश करने के नोटिस जारी किए जा चुके है, लेकिन अब तक किसी ने भी पूरा खर्च जमा नहीं कराय।

बीएलओ का प्रशिक्षण 25 को
निवाई. निर्वाचन विभाग एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार मतदाता पुनरीक्षण अभियान में बीएलओ को 25 दिसम्बर को दक्ष प्रशिक्षको द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा। निर्वाचन अधिकारी हरिताभ आदित्य ने बताया कि मतदाता पुनरीक्षण अभियान में बीएलओ को 22 दिसम्बर को दक्ष प्रशिक्षको द्वारा प्रशिक्षण दिया जाना था।
जो अपरिहार्य करणों से स्थगित करके। 25 दिगम्बर को भाग सख्या 1 से 50 तक का प्रशिक्षण सुबह 11 बजे एवं भाग संख्या 51 से 95 तक का प्रशिक्षण दोपहर 1 बजे तहसील कार्यालय पीपलू में दक्ष प्रशिक्षको के सानिध्य में आयोजित किया जाएगा।
इसी प्रकार भाग संख्या 96 से 165 तक का प्रशिक्षण सुबह 11 बज, भाग संख्या 166 से 235 तक का प्रशिक्षण दोपहर 1 बजे एवं भाग संख्या 236 से 284 तक का प्रशिक्षण शाम 3 बजे पंचायत समिति सभागार में दक्ष प्रशिक्षको के सानिध्य में आयोजित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो