scriptथड़ी मार्केट चौराहे पर खम्भे से टूटकर गिरा बिजली तार | Electric wire dropped on the road broken by pillar | Patrika News

थड़ी मार्केट चौराहे पर खम्भे से टूटकर गिरा बिजली तार

locationटोंकPublished: May 11, 2019 07:50:29 pm

Submitted by:

Vijay

विभाग को सूचना दी गई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।
 

electric-wire-dropped-on-the-road-broken-by-pillar

थड़ी मार्केट चौराहे पर खम्भे से टूटकर गिरा बिजली तार

राणोली-कठमाणा. क्षेत्र के लोहरवाड़ा में थड़ी मार्केट चौराहे पर आए दिन बिजली के तार टूटकर गिरने से हादसे की आशंका बनी रहती है। शाम को यहां खम्भे से तार टूटकर सडक़ पर गिर गया।

जिससे जहां मोहल्ले की बिजली गुल हैं। विभाग को सूचना दी गई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।
गांव के राजेंद्र जैन, कैलाश चौधरी ने बताया कि पिछले दिनों लोकसभा चुनाव में पोलिंग पार्टी की बस से तार के छू जाने से बस में करंट दौड़ गया था, लेकिन उस वक्त बस में कोई नहीं होने से हादसा होते-होते बच गया।

विद्युत खम्भों पर लगी केबल को शीघ्र हटाए
निवाई. विद्युत विभाग ने शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत पोलों पर लगी हुई नेट केबल, सहित अन्य किसी भी प्रकार की लगी हुई केबिलों को हटाने के संबंधित व्यक्यिों को निर्देश दिए है।
जयपुर डिस्कॉम के सहायक अभियंता बृजराज मीणा ने बताया कि विद्युत पोलों पर लगी हुई विभिन्न प्रकार की केबिलों से विद्युत सप्लाई में बाधा उत्पन्न होती है।

संबंधित सभी केेबिल ऑपरेटर या एजेन्सी को निर्देश देते हुए केबिल विद्युत खम्भे से हटाने के निर्देश जारी किए है। उन्होंने कहा कि निवाई शहर, सिरस, झिलाय, जामडोली क्षेत्र में लगे हुए पोलों पर लगी हुई केबिलों को शीघ्र ही नहीं हटाया गया तो विभाग द्वारा विद्युत खम्भे पर लगी हुई सभी केबिलों को बिना सूचना के काट दिया जाएगा।

तार टूटने से लगी आग
टोडारायसिंह. खेडूल्या गांव में विद्युत लाइन में स्पार्किंग के बाद तार टूटने से बाड़े में आग लग गई। दमकलकर्मी ओमप्रकाश दग्धी ने बताया कि खेडूल्या में नोगाराम माली के बाड़े में आग की सूचना मिली।
मौके पर पहुंच ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। आग में ईधन लकड़ी, विलायती बंबूल व बाड़ जलकर राख हो गई। ग्रामीणों के अनुसार बाड़े के ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन का तार स्पार्किंग के बाद टूटने से आग लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो