script

नही हुई आरोपित सरपंच पति की गिरफ्तारी, कर्मचारियों का धरना सातवें दिन भी जारी

locationटोंकPublished: Nov 09, 2017 03:27:48 pm

Submitted by:

pawan sharma

राजस्व एवं मंत्रालयिक कर्मचारियों का धरना उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर जारी रहा।
 

बंद तहसील कार्यालय

उनियारा. तहसीलदार उनियारा आमोद माथुर के साथ हुई मारपीट के आरोपित को गिरफ्तारी नही होने पर बंद तहसील कार्यालय

उनियारा. तहसीलदार उनियारा आमोद माथुर के साथ हुई मारपीट के आरोपित को गिरफ्तार नहीं किए जाने को लेकर बुधवार को सातवें दिन भी राजस्व एवं मंत्रालयिक कर्मचारियों का धरना उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर जारी रहा।
धरने पर बैठे पटवार संघ के तहसील अध्यक्ष विजय सिंह, गिरदावर संघ के तहसील अध्यक्ष रामप्रताप जाट, मंत्रालयिक कर्मचारी संघ के सुरेश शर्मा ने बताया कि जब तक तहसीलदार के साथ मारपीट करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया जाता धरना जारी रहेगा।
कार्यालयों के लगे रहे ताले
राजस्व एवं मंत्रालयिक कर्मचारियों के धरने पर बैठने से उनियारा तहसील सहित सोप एवं बनेठा उपतहसीलों के कार्यालयों में ताले लगे रहे। इससे ग्रामीणों एवं अन्य लोगों के कार्य नहीं होने से उन्हें निराश लौटना पड़ा। धरना देने वालों में पवनेश जोशी, विनोद कुमार गौतम, राधेश्याम नागर, रामभरोसें मीणा, पप्पूलाल खंगार, जगदीश मीणा, सरिता यादव, दीपा मीणा आदि शामिल थे। इधर, लोगों का कहना है कि मामलू बात पर आम लोगों को पकड़ थाने में बंद करने वाली पुलिस अधिकारी पर हुए हमले के आरोपितों को नहीं पकड़ रही है।
समाधान केदिए निर्देश
उनियारा. कुण्डेर पंचायत मुख्यालय पर उपखण्ड अधिकारी कैलाश चन्द गुर्जर की अध्यक्षता में जनसुनवाई हुई। जनसुनवाई के दौरान उपखण्ड अधिकारी कैलाश चन्द गुर्जर ने राउमावि कुण्डेर के निरीक्षण के तहत विद्यालय में साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए। उन्होंने छात्र-छात्राओं को कहा कि जिनके घरो में शौचालय नहीं हंै।
वे सभी घरों में शौचालय निर्माण कराने माता-पिता को कहें। प्रधानाचार्य ने अतिरिक्त कक्षा-कक्ष के लिए एसडीओ को अवगत कराया। इस पर एसडीओ ने कक्षा-कक्ष के लिए रमसा को प्रस्ताव भिजवाने के निर्देश दिए। अध्यापक उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया।
बीएलओ को निर्देश देते हुए कहा कि मदान केन्द्र पर एक नाम नहीं छूटे। सरपंच एवं सचिव को कीचडय़ुक्त नालियों की तीन दिन में सफाई कराने, सहायक अभियन्ता रामलाल को खोहल्या से कुण्डेर तक रोड पर आ रहे बबूलो की सफाई कराने को कहा।

ट्रेंडिंग वीडियो