जान जोखिम में डालकर कर रहे कार्य, जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे हैं ध्यान

निर्वाचन कार्यालय की छत जीर्णशीर्ण होने से आए दिन प्लास्टर गिरने से कर्मचारियों में भय व दशहत का माहौल बना हुआ है।

By: pawan sharma

Published: 24 Jul 2021, 07:58 AM IST

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर उपखण्ड अधिकारी कार्यालय स्थित निर्वाचन कार्यालय की छत जीर्णशीर्ण होने से आए दिन प्लास्टर गिरने से कर्मचारियों में भय व दशहत का माहौल बना हुआ है। वहीं कई बार शिकायत किए जाने पर भी अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने के चलते गुरुवार को आई तेज बरसात से छत का प्लास्टर गिरने से कार्य कर रहा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बाल-बाल बचा, जिसे लेकर शुक्रवार को राजस्थान राज्य राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ की ओर उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्यालय की मरम्मत करवाने की मांग की।

उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के ऊपर स्थित निर्वाचन विभाग के कार्यालय की छत जीर्णशीर्ण होने को लेकर कर्मचारी वर्ष 2019 से ही छत मरम्मत कराने की मांग को लेकर कई बार अधिकारियो को लिखित में अवगत कराया गया है। वहीं सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से छत निर्माण को लेकर सर्वे किए जाने के बाद 2019 में ही तकमीना तैयार कर उपखण्ड अधिकारी को सौंपा गया था ।

जिस पर तत्कालीन उपखण्ड अधिकारी ने छत को ठीक कराने के लिए तकमीना जिला निर्वाचन अधिकारी को भेजा गया था, लेकिन आज तक छत का मरम्मत का कार्य नहीं होने के चलते गुरुवार को तेज वर्षा के कारण अचानक कार्यालय की छत का प्लास्टर काफी हिस्सा टूटकर नीचे आ गिरा, जिसमें कार्यालय में कार्मिक पवन कुमार वर्मा, सहायक कर्मचारी बाल-बाल बचा ।

जिसे लेकर शुक्रवार को राजस्थान राज्य राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष विष्णु बारेठ के नेतृत्व में संघ के कर्मचारियों ने उपखण्ड अधिकारी डॉ. राकेश कुमार मीणा को ज्ञापन सौपकर शीघ्र क्षतिग्रस्त कार्यालय को दुरुस्त कराने की मांग की।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned