scriptजान जोखिम में डालकर कर रहे कार्य, जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे हैं ध्यान | Employees doing work risking their lives | Patrika News

जान जोखिम में डालकर कर रहे कार्य, जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे हैं ध्यान

locationटोंकPublished: Jul 24, 2021 07:58:31 am

Submitted by:

pawan sharma

निर्वाचन कार्यालय की छत जीर्णशीर्ण होने से आए दिन प्लास्टर गिरने से कर्मचारियों में भय व दशहत का माहौल बना हुआ है।

जान जोखिम में डालकर कर रहे कार्य, जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे हैं ध्यान

जान जोखिम में डालकर कर रहे कार्य, जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे हैं ध्यान

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर उपखण्ड अधिकारी कार्यालय स्थित निर्वाचन कार्यालय की छत जीर्णशीर्ण होने से आए दिन प्लास्टर गिरने से कर्मचारियों में भय व दशहत का माहौल बना हुआ है। वहीं कई बार शिकायत किए जाने पर भी अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने के चलते गुरुवार को आई तेज बरसात से छत का प्लास्टर गिरने से कार्य कर रहा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बाल-बाल बचा, जिसे लेकर शुक्रवार को राजस्थान राज्य राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ की ओर उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्यालय की मरम्मत करवाने की मांग की।
उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के ऊपर स्थित निर्वाचन विभाग के कार्यालय की छत जीर्णशीर्ण होने को लेकर कर्मचारी वर्ष 2019 से ही छत मरम्मत कराने की मांग को लेकर कई बार अधिकारियो को लिखित में अवगत कराया गया है। वहीं सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से छत निर्माण को लेकर सर्वे किए जाने के बाद 2019 में ही तकमीना तैयार कर उपखण्ड अधिकारी को सौंपा गया था ।
जिस पर तत्कालीन उपखण्ड अधिकारी ने छत को ठीक कराने के लिए तकमीना जिला निर्वाचन अधिकारी को भेजा गया था, लेकिन आज तक छत का मरम्मत का कार्य नहीं होने के चलते गुरुवार को तेज वर्षा के कारण अचानक कार्यालय की छत का प्लास्टर काफी हिस्सा टूटकर नीचे आ गिरा, जिसमें कार्यालय में कार्मिक पवन कुमार वर्मा, सहायक कर्मचारी बाल-बाल बचा ।
जिसे लेकर शुक्रवार को राजस्थान राज्य राजस्व मंत्रालयिक कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष विष्णु बारेठ के नेतृत्व में संघ के कर्मचारियों ने उपखण्ड अधिकारी डॉ. राकेश कुमार मीणा को ज्ञापन सौपकर शीघ्र क्षतिग्रस्त कार्यालय को दुरुस्त कराने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो