scriptमहाविद्यालय की भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत पर अधिकारी पहुंचे मौके पर | Encroachment on college land | Patrika News
टोंक

महाविद्यालय की भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत पर अधिकारी पहुंचे मौके पर

प्रस्तावित राजकीय कन्या महाविद्यालय भूमि पर एक अतिक्रमणकारी की ओर से आधा दर्जन से अधिक पत्थरों की ट्रॉलियां खालीकर अतिक्रमण करने की सूचना पर बुधवार मौके पर पहुंचे दूनी कार्यवाहक तहसीलदार नीलमराज की मौजूदगी में सरपंच रामअवतार सहित राजस्व एवं पंचायतकर्मियों ने पत्थरों को जब्त कर जेसीबी से ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में भर अन्य जगह डलवा दिए।

टोंकDec 09, 2021 / 11:48 am

pawan sharma

महाविद्यालय की भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत पर अधिकारी पहुंचे मौके पर

महाविद्यालय की भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत पर अधिकारी पहुंचे मौके पर

दूनी. कस्बे की कालाकाकरा ढाणी स्थित प्रस्तावित राजकीय कन्या महाविद्यालय भूमि पर एक अतिक्रमणकारी की ओर से आधा दर्जन से अधिक पत्थरों की ट्रॉलियां खालीकर अतिक्रमण करने की सूचना पर बुधवार मौके पर पहुंचे दूनी कार्यवाहक तहसीलदार नीलमराज की मौजूदगी में सरपंच रामअवतार सहित राजस्व एवं पंचायतकर्मियों ने पत्थरों को जब्त कर जेसीबी से ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में भर अन्य जगह डलवा दिए।

ग्राम विकास अधिकारी त्रिलोक शर्मा ने बताया की कालाकाकरा ढाणी स्थित प्रस्तावित कन्या महाविद्यालय भूमि पर एक अतिक्रमणकारी ने करीब दस ट्रॉली पत्थर डाल अतिक्रमणकर लिया। सूचना के बाद कार्यवाहक तहसीलदार बांशीवाल, सरपंच बलाई, हल्का पटवारी आशीष गोयल सहित राजस्व एवं पंचायतकर्मियों ने मौके पर पहुंचे। इसके बाद सरपंच बलाई पत्थरों को जब्त करने के बाद मंगाई जेसीबी से सभी पत्थरों को ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में भरवाकर पंचायत की जगह में खाली करवाई गई। हालांकि इस दौरान मौके पर मौजूद नहीं होने से पंचायत एवं तहसील कार्यालय अतिक्रमकारी की पहचान कर नोटिस के जरिए पाबंद करने की कार्रवाई करेगी।

आबादी क्षेत्र में करवाएं पंचायत भवन का निर्माण

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर बुधवार को ग्राम पंचायत बृजलाल नगर के पंचों ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सौम्या झा को ज्ञापन सौंपकर ग्राम पंचायत के भवन का निर्माण आबादी में कराने की मांग रखी। वार्ड पंच कमल कुमार सैनी, शीलू देवी, संगीता जैन सहित कई वार्ड पंचों ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी को सौंपा ज्ञापन में मांग की कि ग्राम पंचायत के नवीन भवन का निर्माण आबादी क्षेत्र में कराया जाए ज्ञापन में अवगत कराया कि भवन का निर्माण आबादी क्षेत्र से काफी दूर किया जा रहा है जिसे तत्काल रोका जाए। साथ ही भवन निर्माण कार्य की देखरेख के लिए समिति का गठन किया जाए।

Home / Tonk / महाविद्यालय की भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत पर अधिकारी पहुंचे मौके पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो