script50 वर्षों से प्रभावशाली व्यक्तियों के अतिक्रमण को हटाकर आम रास्ते को किया चालू | Encroachment removed from common road | Patrika News

50 वर्षों से प्रभावशाली व्यक्तियों के अतिक्रमण को हटाकर आम रास्ते को किया चालू

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2017 09:15:00 am

Submitted by:

pawan sharma

जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटवाकर लगभग 50 वर्षों से बन्द पड़े रास्ते ठीक किया गया है।

tonk

आवां क्षेत्र के खरोई में अतिक्रमण हटाता प्रशासन।

आवां. क्षेत्र की टोंकरावास पंचायत के खरोई गांव में प्रशासन नेे वर्षों पुराने अतिक्रमण हटाकर लोगों को राहत दिलाई है। गिरदावर भगवान माथुर ने बताया कि दूनी तहसीलदार मदन सिंह हाड़ा के निर्देश पर खरोई से टोंकरावास जाने वाले मार्ग का जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटवाकर लगभग 50 वर्षों से बन्द पड़े रास्ते ठीक किया गया है। 
पटवारी युगल किशोर पारीक ने बताया कि रास्ते पर प्रभावशाली व्यक्तियों ने बाड़े बनाकर कब्जा कर रखा था। इस दौरान टोंकरावास सरपंच महेन्द्र मीना के साथ रामसिंह गुर्जर, शोभाग मीना आदि ग्रामीणों ने सहयोग किया। 
चौपाल में समस्याओं का समाधान कराया

आवां. घाड़ पंचायत मुख्यालय पर जिला कलक्टर सूबेसिंह यादव की अध्यक्षता में रात्रि चौपाल का आयोजन रखा गया। जिला कलक्टर ने देर रात तक ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कराया। गावं में गहराए जल संकट को देखते हुए जिला कलक्टर ने जलदाय विभाग को पंचायत प्रशासन से मिलकर पेयजल के लिए नई टंकी बनाने के निर्देश भी दिए।
 दूनी तहसीलदार मदन सिंह हाड़ा ने बताया कि चौपाल में मुख्यकार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश जागिंड़, उपखण्ड अधिकारी रवि वर्मा, देवली विकास अधिकारी देवकिशन नागर की देखरेख में लोगों की समस्या समाधान के लिए पत्रावलियां भी तैयार की।
 इस मौके पर देवली उपप्रधान रमेश शर्मा, दुर्गाशंकर सोमानी, दिनेश बाहेती, रमेश भाट, मनीष भाट, बंटी लक्षकार ने बिजली व्यवस्था सुचारू बनाने, बीसलपुर का पानी उपलब्ध कराने, सार्वजनिक स्थानों और तालाब को अतिक्रमण से मुक्त कराने समस्याओं को चौपाल में उठाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो