scriptखेल मैदान की चार बीघा भूमि से हटाया अतिक्रमण | Encroachment removed from the land of the playing field | Patrika News

खेल मैदान की चार बीघा भूमि से हटाया अतिक्रमण

locationटोंकPublished: Nov 26, 2021 08:25:53 am

Submitted by:

pawan sharma

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पचेवर के खेल मैदान की भूमि से जेसीबी से अतिक्रमण को हटाया।

खेल मैदान की चार बीघा भूमि से हटाया अतिक्रमण

खेल मैदान की चार बीघा भूमि से हटाया अतिक्रमण

पचेवर. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पचेवर के खेल मैदान की भूमि से जेसीबी से अतिक्रमण को हटाया। पुलिस थाना परिसर के पीछे स्थित विद्यालय के खेल मैदान पर लोगों ने चारे के ढेर लगाकर अतिक्रमण कर रखा था, जिससे खिलाडिय़ों को खेलने में परेशानी उठानी पड़ रही थी। जिसको लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया था,लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा था।

पत्रिका में 16 नवम्बर के अंक में खेल मैदान की तीन बीघा भूमि पर अतिक्रमण शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया गया था। प्रशासन ने गुरुवार को जेसीबी मशीन की सहायता से खेल मैदान से अतिक्रमण हटवाया है,जिससे खिलाडिय़ों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। प्रधानाचार्या गीता कटेला ने बताया कि खेल मैदान की लगभग 4 बीघा आवंटित भूमि से अतिक्रमण हटाने के साथ पटवारी से सीमाज्ञान करवाकर जेसीबी मशीन की सहायता से मिट्टी की डोळ लगवाई गई है।
से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

मालपुरा. थाना पुलिस गुरुवार को पुलिस कार्रवाई के दौरान टोरडी स्टेशन के पास राजकार्य में बाधा डाले जाने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में किया पेश, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
थाना प्रभारी कैलाश कुमार विश्नोई ने बताया कि दिनांक 30 जुलाई 2020 को टोरडी स्टेशन के पास पुलिस कार्रवाई के दौरान राजकार्य में बाधा डालने के मामले में फरार टोरडी मुवालों की ढाणी निवासी सीताराम जाट पुत्र लालूराम चौधरी को गिरफ्तार कर को न्यायालय में पेश किया गया । जहां न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजे जाने के आदेश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो