सभी को घरों, संस्थानों, मन्दिरों व मस्जिदों में सीसीटीवी कैमरे लगाने चाहिए-एएसपी

सभी को घरों, संस्थानों, मन्दिरों व मस्जिदों में सीसीटीवी कैमरे लगाने चाहिए-एएसपी

Kamal Bairwa | Publish: Sep, 08 2018 01:10:00 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

मालपुरा. पुलिस प्रशासन की ओर से पुलिस आम जन सहभागिता कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को नवगठित सामुदायिक समन्वय समिति की बैठक हुई।

मालपुरा. पुलिस प्रशासन की ओर से पुलिस आम जन सहभागिता कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को वार्ड 7, 8, 9, 10, 11 व 12 की नवगठित सामुदायिक समन्वय समिति की बैठक बी.डी. पब्लिक स्कूल में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधनलाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधनलाल ने कहा कि गत दिनों हुई घटनाओंंं के बाद दर्ज मामलों की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

 

जिन लोगों के नाम मामलो में आए हैं, यदि वे स्वयं को निर्दोष मानते हैं तो मय सबूत के थाने में आएं। उन्होंने कहा कि गत दिनों हुए घटनाक्रम को भूलकर सभी लोग भाईचारे के साथ रहें। एएसपी ने कहा कि सभी को घरों, संस्थानों, मन्दिरों व मस्जिदों में सीसीटीवी कैमरे लगाने चाहिए। इस मौके पर थाना प्रभारी नवनीत बिहारी व्यास ने कहा कि मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

 

मुख्य स्थानों पर बंद हाईमास्ट लाइटों को शुरू करने के लिए पालिका प्रशासन को कहा गया है। बैठक में रमाकान्त पाठक ने आपसी प्रेम व सौहार्द बढ़ाने की बात कही। बैठक में अमित शर्मा, हनुमान विजय, मदनलाल जैन, लक्ष्मणसिंह कोठारी, सुनील वर्मा, इशाक मोहम्मद, मोहम्मद इलियास, अंसार मोहम्मद, अजीज आदि मौजूद थे।

 

सात गांवों की बिजली सात दिन से गुल
टोंक. विद्युत वितरण निगम की लापरवाही से शहर से सटे ७ गांवों में पिछले ७ सात दिनों से बिजली गुल है। जबकि गांवों में जनसुनवाईकरने वाले जनप्रतिनिधि हर प्रकार की सुविधा ग्रामीणों को उपलब्ध कराने की बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। जबकि हालात इससे उलट हैं। शहर के समीप मण्डावर, भांची, सीतारामपुरा, चौकड़ी, देवगंज समेत आस-पास के दो अन्य गांवों में विद्युत वितरण निगम गत 7 दिनों से आपूर्ति नहीं कर रहा है। ऐसे में बिजली नहीं आने से गांवों में जलापूर्ति पूरी तरह से ठप हो गई है।

 

बिजली चलित अन्य काम भी बंद हो गए हैं। लोगों को बिजली नहीं होने से परेशान होना पड़ रहा है। मण्डावर के सरपंच देवलाल गुर्जर ने बताया कि निगम की अनदेखी के चलते गांवों में 7 सात दिन से बिजली नहीं आ रही है। इसकी कईशिकायतें विद्युत वितरण निगम के कनिष्ठ अभियंता से लेकर अधीक्षण अभियंता तक की, लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया गया। ऐेसे में ग्रामीणों को परेशान होना पड़ रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned