आबकारी पुलिस की समुदाय विशेष की बस्तियों में कार्रवाई, 300 लीटर वॉश को किया नष्ट

आबकारी पुलिस की समुदाय विशेष की बस्तियों में कार्रवाई, 300 लीटर वॉश को किया नष्ट

 

By: pawan sharma

Updated: 17 Jan 2021, 08:33 PM IST

दूनी. देवली पुलिस उपाधीक्षक दीपककुमार मीणा के निर्देशन में दूनी थाना एवं देवली आबकारी थाना पुलिस ने तीन अलग-अलग समुदाय विशेष बस्तियों में कार्रवाई कर सैकड़ों लीटर वॉश नष्ट किया। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि पुलिस ने आबकारी थाना निरीक्षक पृथ्वीराज मीणा सहित जाप्ते के साथ दूनी, पोल्याड़ा एवं राजमहल स्थित समुदाय विशेष बस्ती में कार्रवाई कर करीब तीन सौ लीटर वॉश नष्टकर बर्तनों को भी तोड़ा। इस दौरान पुलिसकर्मी रामस्वरूप शर्मा, शांतिलाल मीणा सहित दर्जनों आबकारी एवं पुलिस थाने के जवान मौजूद थे।

पुलिस जाप्ते की मौजूदगी में नाली से अवरोध हटवाया

दूनी. दूनी के वार्ड तीन टेलीफोन एक्सचेंज कॉलोनी स्थित पक्की नाली में लगे अवरोध को हटाने को लेकर पंचायत प्रशासन की ओर से गत दिनों पुलिस में लिखित शिकायत करने के बाद शनिवार दूनी तहसीलदार विनिता स्वामी, सरपंच रामअवतार बलाई की मौजूदगी में थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा सहित जाप्ते ने सफाईकर्मियों से नाली में लगे अवरोध को हटाकर खुलासा किया।

साथ ही मौजूद दबंगों को अवरोध नहीं लगाने को पाबंद किया। ग्राम विकास अधिकारी बनवारीलाल बैरवा ने शिकायत के बाद तहसीलदार स्वामी, सरपंच बलाई की मौजूदगी में पुलिस जाप्ते की मौजूदगी में नाली से अवरोध हटाकर दबंगों को अवरोध नहीं लगाने को पाबंद किया गया है। साथ ही सफाईकर्मियों को मोहल्ले की नालियों की सफाई कर निकासी सुचारू करने के निर्देश दिए।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned