video: छोडऩे के बहाने कार में बैठा कर शराब के नशे में कर दी युवक की हत्या

pawan sharma

Publish: Nov, 15 2017 08:17:49 AM (IST)

Gulzar Bagh, Tonk, Rajasthan, India
video: छोडऩे के बहाने कार में बैठा कर शराब के नशे में कर दी युवक की हत्या

आरोपितों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया। इस पर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

निवाई. गुंसी पुलिस चौकी क्षेत्र के बृजलालपुरा के समीप युवक की हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को 24 घंटे के भीतर कर दिया। मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। हत्या करने का कारण मृतक से लूट करना था।

 

पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि आरोपितों में महाजनपुरा थाना चाकसू जिला जयपुर निवासी मुकेश पुत्र रामेश्वर जाट, बृजपुरा थाना चाकसू जिला जयपुर निवासी अमर सिंह पुत्र हजारीलाल बैरवा तथा कौथून थाना चाकसू जिला जयपुर निवासी गिर्राज पुत्र हजारीलाल जाट शामिल हैं।

 

 

उन्होंने बताया कि गुंसी चौकी से बृजलालपुरा की ओर जाने वाले मार्ग पर सोमवार सुबह एक जने का शव मिला था। इसकी शिनाख्त चाकसू निवासी बलराम पुत्र जगदीश प्रजापत के रूप में हुई थी। पुलिस ने मृतक के पिता जगदीश की ओर से मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि बलराम तथा उसका भाई गणेश नारायण गुंसी स्थित एक कारखाने में काम करने आए थे।

 

 

दोनों भाई चाकसू जाने के लिए हाइवे पर खड़े हो गए। जहां एक कार में गणेश नारायण चला गया, लेकिन कार में जगह नहीं होने पर बलराम अन्य वाहन का इंतजार करने लगा। इस दौरान आरोपित मुकेश जाट, अमर सिंह तथा गिर्राज कार में आए और उसे चाकसू उतारने को कहकर बैठा लिया।

 

बाद में आरोपितों ने शराब के नशे में लूट करने के इरादे से उसकी हत्या कर दी और शव बृजलालपुरा से गुंसी चौकी के बीच पटक दिया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवनीश शर्मा के निर्देशन में निवाई उपाधीक्षक सुनील कुमार के नेतृत्व में निवाई थाना प्रभारी रामजीलाल, दत्तवास थाना प्रभारी दयाराम चौधरी, सहायक उपनिरीक्षक चावण्ड सिंह, हैड कांस्टेबल कमलेश, कांस्टेबल जीतपाल, मुकेश, कालूराम, किशन, मुकेश, जीतराम, राधामोहन, रामसहाय, अमरचन्द, महेश सिंह की दो टीमों का गठन किया था।

 

इन टीमों ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। साथ ही लोगों की सूचना पर आरोपितों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ शुरू की। जहां उन्होंने लूट के लिए बलराम की हत्या करना स्वीकार कर लिया। इस पर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

 


ये दोनों आरोपित भी धरे गए
निवाई. युुवतियों को जबर्दस्ती ले जाकर उनसे छेड़छाड़ करने के दोनों आरोपितों को बरोनी थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार को पुलिस ने पहाड़ी चौकी के समीप स्थित होटल से दो युवतियों को दो युवकों के साथ पकड़ा था। जहां पूछताछ के बाद युवतियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया था।

 

शान्तिभंग के आरोप में एजाज मंसूरी एवं मोहम्मद इरशाद को गिरफ्तार कर लिया था। गत गुरुवार को एक पीडि़ता द्वारा आरोपितों के खिलाफ जबर्दस्ती ले जाने एवं छेडख़ानी का मामला दर्ज कराया था। बरोनी थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपितों को बरथल तिराहे के समीप से गिरफ्तार किया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned