scriptFarmers expressed their displeasure by demonstrating | बिजली बंद होने पर किसानों ने प्रदर्शन कर कर जताई नाराजगी | Patrika News

बिजली बंद होने पर किसानों ने प्रदर्शन कर कर जताई नाराजगी

घाड़ के चारनेट मार्ग पर गत दिनों डम्पर वाहन की टक्कर से टूटे तार एवं क्षतिग्रस्त हुए खम्भों बंद बिजली आपूर्ति को बहाल कराने सहित अन्य मांगों को लेकर किसानों ने गुरुवार सुबह प्रदर्शनकर नाराजगी जताई।

टोंक

Published: December 25, 2021 08:07:42 am

दूनी. घाड़ के चारनेट मार्ग पर गत दिनों डम्पर वाहन की टक्कर से टूटे तार एवं क्षतिग्रस्त हुए खम्भों बंद बिजली आपूर्ति को बहाल कराने सहित अन्य मांगों को लेकर किसानों ने गुरुवार सुबह प्रदर्शनकर नाराजगी जताई। हालांकि प्रदर्शन के बाद जागे निगम कार्मिकों ने आनन-फानन में शाम तक तारों की मरम्मत एवं नवीन खम्भें लगाकर बिजली आपूर्ति बहाल करने के बाद किसानों को राहत मिली।
बिजली बंद होने पर किसानों ने प्रदर्शन कर कर जताई नाराजगी
बिजली बंद होने पर किसानों ने प्रदर्शन कर कर जताई नाराजगी
उल्लेखनीय है की मंगलवार को वन क्षेत्र से गिट्टी का अवैध खननकर परिवहन को जा रहे डम्पर वाहन की टक्कर से खम्भे एवं तार टूट बिजली आपूर्ति बंद हो गई। घटना के दो दिन से बंद बिजली के चलते फसल पिलाई को लेकर आ रही परेशानी को लेकर कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष राधेश्याम पहाडिय़ा सहित एक दर्जन किसानों ने घटनास्थल पर प्रदर्शनकर नाराजगी जताई।
इसके बाद निगम कार्मिकों ने दो दिन पूर्व क्षतिग्रस्त खम्भे बदल तारों की मरम्मतकर बिजली आपूर्ति बहालकर दी। बहाल हुई बिजली आपूर्ति के किसानों ने राहत की सांस ली। मंगलवार को वाहन की टक्कर से तार एवं खम्भे टूटने से घाड़, चंदवाड़, रामसागर सहित पांच गांवों के कृषि कनक्शनों की बिजली बंद हो गई थी। इससे किसानों को फसल पिलाई की ङ्क्षचता सताने लगी थी।
उन्होंने बताया की क्षेत्र की पहाडियों में होने वाले खनन एवं चलने वाले वाहनों के कारण उड़ती धुल से हो रहे फसल खराबे के चलते भी आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई बार प्रशासन को अवगत कराए जाने के बाद भी सुनवाई नहीं होने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
गाय को चारा व कबूतरों को दाना डाला

टोंक. मुस्लिम राष्ट्रीय मंच का स्थापना दिवस बहीर में मनाया गया। इसके तहत सुबह गाय को चारा व कबूतरों को दाना डाला गया। साथ ही सफाई अभियान चलाया गया। शाम को कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसमें राष्ट्रीय संयोजक एवं पूर्व चेयरमैन वक्फ बोर्ड अबूबकर नकवी ने कहा कि मंच द्वारा राष्ट्रहित के विभिन्न कार्य किए जाते हैं। इस अवसर पर मंच के जिला संयोजक शकील पहलवान, शहर संयोजक सईद अहमद, संरक्षक शहजाद खान, सह संयोजक संभाग संयोजक रईस गोरी आदि मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.