scriptइलाज कराने जा रहे पिता की दुर्घटना में हुई मौत, बेटा व मां घायल | Father killed son and mother injured in accident | Patrika News

इलाज कराने जा रहे पिता की दुर्घटना में हुई मौत, बेटा व मां घायल

locationटोंकPublished: Oct 25, 2017 07:34:39 am

Submitted by:

pawan sharma

मोबाइल कार के नीचे दबने से वे किसी को घटना की जानकारी नहीं दे सके। वे एक घंटे तक वाहन से निकलने का प्रयास करते रहे।
 

 गड्ढे में  कार

बंथली. देवली से जयपुर जा रही कारनील गाय से टकराने के बाद गहरे गड्ढे में गिर गई।

बंथली.

देवली से जयपुर जा रही कार जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित भरनी के पास मंगलवार तडक़े नील गाय से टकराने के बाद गहरे गड्ढे में गिर गई। इससे इसमें सवार पिता की मौके पर मृत्यु हो गई तथा बेटा व मां घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे घायलों व शव को निकाल दूनी अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
घायलों को देवली रैफर किया गया है। सरोली चौकी प्रभारी रामगोपाल भाट ने बताया कि मृतक सावर जिला अजमेर निवासी महेन्द्र (65) पुत्र सम्पतलाल पारीक है। घायलों में पत्नी पुष्पा देवी (60) व पुत्र लोकेश (38) है। उन्होंने बताया कि महेन्द्र की किडनी में खराबी की आशंका से लोकेश उनकी जांच कराने मां पुष्पा देवी को लेकर कार से जयपुर जा रहा था।रास्ते में भरनी के पास सडक़ पर अचानक आई नील गाय से टकराने के बाद कार अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में गिरकर पलट गई।
एक घंटे तक किया प्रयास
गहरे गड्ढे में गिरने के बाद पलटने से कार में सवार सभी लोग फंस गए। अलसुबह का वक्त होने व मोबाइल कार के नीचे दबने से वे किसी को घटना की जानकारी नहीं दे सके। वे एक घंटे तक वाहन से निकलने का प्रयास करते रहे। इस बीच आए ग्रामीणों ने चौकी प्रभारी, कांस्टेबल रामअवतार सैनी व आईआरबी गश्ती दल कार्मिकों की मदद से उन्हें बाहर निकाला।
दूनी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने के दौरान पारीक समाज सहित लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोकेश का ससुराल दूनी में होने से आस-पास के गांवों में रहने वाले परिजनों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया।
शव मिलने से फैली सनसनी
देवली. हनुमाननगर थाना क्षेत्र के सावर रोड पर सोमवार रात शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हैड कांस्टेबल राजेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने रात करीब 11 बजे बाहल्या पोल्या गांव के समीप शव पड़े होने की सूचना दी। ये करीब 35 वर्षीय व्यक्ति का कुचला हुआ शव था।
फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं सकी। चेहरा क्षतिग्रस्त होने से शिनाख्त करना मुश्किल साबित हो रहा है। उन्होंने बताया कि उसकी जेब से एक पर्ची मिली। इसमें जिला मार्बल कटर एसोसिएशन राजसमन्द लिखा है। पर्ची पर लिखे ट्रक नम्बर के आधार पर जानकारी जुटाई है। ये ट्रक जयपुर के शाहपुरा क्षेत्र का बताया गया है। पुलिस ने समीप के थानों क्षेत्रों में भी जानकारी भेजी है। शव पर इसके अलावा किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं होने से ये मृत्यु दुर्घटना में होना मान रही है।

तालाब में शव मिला
निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव मूण्डिया के तालाब में मंगलवार को एक जने का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को मशक्कत के बाद तालाब से बाहर निकलवाया। बाद में पुलिस ने निवाई अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक की शिनाख्त उसके मामा प्रहलाद मीणा ने मोहनलाल (35) पुत्र जगदीश मीणा निवासी कुरेड़ा तहसील पीपलू के रूप में की है। मामा प्रहलाद मीणा ने बताया कि मृतक भाई दोज पर मूण्डिया आया था। मृतक अपने पिता की इकलौता पुत्र था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो