खेत में मवेशी घुसने पर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की दर्दनाक मौत, 6 घायल

खेत में मवेशी घुसने पर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की दर्दनाक मौत, 6 घायल

abdul bari | Publish: Jul, 23 2019 01:48:05 AM (IST) Tonk, Rajasthan, India

धारदार हथियार से हुएसंघर्ष ( conflict in two sides ) में 7 जने गंभीर घायल ( Fight in two sides ) हो गए और सभी घायलों को जयपुर रैफर किया गया। इनमें एक की जयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई।

निवाई.

पराणा गांव में सोमवार को खेत में मवेशी घुसकर फसल खा जाने के मामले में धारदार हथियार से हुए संघर्ष ( Conflict in two sides ) में 7 जने गंभीर घायल ( Fight in two sides ) हो गए और सभी घायलों को जयपुर रैफर किया गया। इनमें एक की जयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई।

यह है पूरा मामला ( Tonk news )

बरोनी थाना पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे मोबाइल पर सूचना मिली कि एक ही परिवार के दो पक्षों में खेत में मवेशी घुसकर फसल खाने के मामले एक दूसरे से उलझ पड़े और देखते ही देखते एक दूसरे पर धारदार हथियार से वार कर दिया, जिसमें 7 जने गम्भीर घायल हो गए। पुलिस सभी घायलों को उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आई। घायलों में से एक पक्ष के रामनिवास पुत्र कालू, विनोद पुत्र रामनिवास, रामजीवन पुत्र कालू, लोकेश पुत्र रामकिशन, दूसरे पक्ष की ओर से लादू पुत्र किशनलाल, प्रहलाद पुत्र किशन, इंद्र पुत्र प्रहलाद जाट गंभीर घायल हो गए।

मामले में पुलिस जांच कर रही है

प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर में उपचार के दौरान गंभीर घायल रामनिवास जाट की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई हैं। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

हे राम! मंत्रीजी के हाथों होना था लोकार्पण, इसलिए शव की अंत्येष्टि को ही रोक दिया गया


युवक को 'तलवार गैंग' के साथ वीडियो में देखकर तिलमिलाया 'बंदूक गैंग', अपहरण कर तोड़े हाथ-पैर

 

बजरी माफिया के हौसले बुलंद: कनपटी पर बंदूक तान कर छुड़ा ले गए जब्त बजरी की ट्रॉली

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned