scriptFire was done to drive away cattle, the farmer standing in the nearby | मवेशी भगाने के लिए किया फायर, छर्रे लगने से पास के खेत में खड़े किसान की मौत | Patrika News

मवेशी भगाने के लिए किया फायर, छर्रे लगने से पास के खेत में खड़े किसान की मौत

पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा: एएसपी व सीओ ने किया मौका मुआयना

टोंक

Published: January 12, 2022 02:18:56 pm



पचेवर. थाना क्षेत्र के खेड़ा कुंभोलाव गांव में मवेशियों को भगाने के लिए किए गए फायर के दौरान पास स्थित खेत पर एकअन्य किसान की छर्रे लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पचेवर थाना अधिकारी नरेन्द्र ङ्क्षसह मौके पर पहुंचे। बाद में मालपुरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार व सीओ सुशील मान के साथ डिग्गी थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है।
मालपुरा सीओ सुशील मान ने बताया कि खेड़ा कुंभोलाव गांव किसान हनुमान मीणा पुत्र गोपाल की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि मामले में प्रथम दृष्टया पूछताछ में पता चला है कि एक जने द्वारा मवेशियों को भगाने के लिए किए गए फायर में किसान हनुमान मीणा छर्रे लगने से गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने टीम गठित करके आरोपी की तलाश शुरू की, जिसके एक जने को निगरानी में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।
जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने अपने आप-पास के खेतों में रात के समय फसल की रखवाली करने के लिए एक जने को मजदूरी पर लगा रखा था, जो रात को फसल की रखवाली करने के लिए खेतों पर गया था। जहां मवेशी भगाने के लिए बंदूक से फायर किया। छर्रे लगने से पास स्थित खेत पर रखवाली कर रहा हनुमान गंभीर घायल हो गया, जिसके बाद रात को ही घटना स्थल से आरोपी फरार हो गया। काफी समय बीते जाने के बाद भी हनुमान अपने घर नहीं लौटा, जिसके बाद परिजन तलाश करते हुए खेत पर पहुंच गए। जहां हनुमान घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा मिला। जहां से परिजन हनुमान को अचेत अवस्था में उपचार के लिए मालपुरा अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने गंभीर हालत होने पर जयपुर रेफर कर दिया।
उपचार के दौरान जयपुर अस्पताल में हनुमान मीणा की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वहीं मामले में पचेवर थाना पुलिस जांच कर रही है।ए.स.
मवेशी भगाने के लिए किया फायर, छर्रे लगने से पास के खेत में खड़े किसान की मौत
मवेशी भगाने के लिए किया फायर, छर्रे लगने से पास के खेत में खड़े किसान की मौत
& प्रथम दृष्टया पूछताछ में निगरानी में लिए गए व्यक्ति द्वारा द्वारा मवेशी भगाने के लिए फायर किए जाना बताया है। किसान हनुमान की मौत छर्रे लगने से हुई है। फिलहाल अभी किसी ने मामला दर्ज नहीं करवाया है।
सुशील मान, पुलिस उपाधीक्षक, मालपुरा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमी100-100 बोरी धान लेकर पहुंचे थे 2 किसान, देखते ही कलक्टर ने तहसीलदार से कहा- जब्त करोराजस्थान में यहां JCB से मिलाया 242 क्विंटल चूरमा, 6 क्विंटल काजू बादाम किशमिश डालेShani Parvat: हाथ में मौजूद शनि पर्वत बताता है कि पैसों को लेकर कितने भाग्यशाली हैं आपफरवरी में मकर राशि में ग्रहों का महासंयोग, मेष से लेकर मीन तक इन राशियों को मिलेगा लाभNew Maruti Wagon R : अनोखे अंदाज में आ रही है आपकी फेवरेट कार, फीचर्स होंगे ख़ास और मिलेगा 32Km का माइलेज़2 बच्चों के पिता और 47 साल के मर्द पर फ़िदा है ‘पुष्पा’ की 25 साल की एक्ट्रेस, जाने कौन है वो

बड़ी खबरें

Jammu Kashmir: अनंतनाग के हसनपोरा में आतंकी हमला, पुलिस हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद शहीदभरोसा बनाए रखें, प्रिंट मीडिया को कोई खतरा नहींः प्रो. संजय द्विवेदीहम 'जनमन' की बात करते हैं और वे 'गन' की : स्वतंत्र देव सिंहUP Assembly Elections 2022: राजा भैया के खिलाफ कुंडा से समाजवादी के बाद बीजेपी ने घोषित की प्रत्याशी, जाने कौन है सिंधुजा मिश्रा जो राजा को देगी टक्करमहिला आयोग के नोटिस के बाद झुका SBI, विवादित सर्कुलर लिया वापसBeating the Retreat: गणतंत्र दिवस समारोह के समापन पर विजय चौक पर भव्य शो, 300 साल पुरानी है 'बीटिंग द रिट्रीट' परंपराभाजपा MLA की ‘जाति’ पर सवाल,हाईकोर्ट ने कहा- 90 दिन में सरकार करे समाधानराजनीतिक संरक्षण में हुआ है रीट परीक्षा का पेपर आउट,मंत्रिमंडल तक जुड़े हैं तार-राठौड़
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.