पहले हुआ जोरदार धमाका और फिर लगी आग से 85 ट्रॉली चारा व अनाज जलकर हुआ राख

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pawan sharma

Published: 15 Nov 2018, 07:55 AM IST

पचेवर. मलिकपुर गांव के बाड़ों में लगी आग से लाखों रुपयों का चारा व अनाज जलकर राख हो गया। आग की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने जो भी हाथ लगा उसी बर्तन में पानी भरकर आग की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने बताया की बाड़ों के ऊपर से निकल रही 11 केवी बिजली की लाइन का तार टूटने से हादसा हुआ हैं।

 

बिजली के डर से दूर रहे ग्रामीणों ने बताया कि जोरदार आवाज के साथ हुआ धमाका व स्पार्किग से आग लग गई। बिजली के डर से ग्रामीणों को दूर रखा गया और चारा जलता रहा। काफी देर बाद बिजली बंद होने पर आग पर पानी फेंका गया।

 

मालपुरा से आई दमकल से भी आग नहीं बुझ पाने पर टोडारायसिंह से आई दूसरी दमकल व कुएं से जोड़े पाइपों से पानी लाकर चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक सब जलकर राख हो गया था।

 

हैड कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि रामनिवास बैरवा, हीरा बैरवा, गोपाल बैरवा, किशन बैरवा, नारायण बैरवा, रामकरण बैरवा, सुरता बैरवा,सूरजकरण बैरवा, रामलाल बैरवा, श्योकरण बैरवा, प्रहलाद बैरवा व मदन पुत्र चन्दा बैरवा के बाड़ों में करीब 8 5 ट्रॉली चारे सहित अनाज भी जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने बताया की चारे व अनाज के अनुमान से करीब दस लाख रुपयों का नुकसान हुआ हैं।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned