scriptFive accused arrested for cheating in the name of selling car | कार बेचने के नाम ठगी करने के पांच आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

कार बेचने के नाम ठगी करने के पांच आरोपी गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 स्थित पोल्याड़ा समुदाय विशेष बस्ती में गत दिनों अजमेर जिला निवासी युवक से कार बेचने के नाम लाखों की ठगी करने मामले में पुलिस ने पांच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

टोंक

Published: September 14, 2022 06:42:39 pm

दूनी. थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 स्थित पोल्याड़ा समुदाय विशेष बस्ती में गत दिनों अजमेर जिला निवासी युवक से कार बेचने के नाम लाखों की ठगी करने मामले में पुलिस ने सोमवार शाम पांच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी विजयङ्क्षसह मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पोल्याड़ा थाना दूनी निवासी सुनील पुत्र त्रिलोक कंजर, चांदली थाना देवली निवासी प्रहलाद पुत्र भूरा कंजर, रोहित पुत्र प्रहलाद कंजर, अजीत पुत्र प्रहलाद कंजर व अनूज पुत्र प्रहलाद कंजर है। वहीं अन्य आरोपी अभी पुलिस पकड़ से बाहर है।
कार बेचने के नाम ठगी करने के पांच आरोपी गिरफ्तार
कार बेचने के नाम ठगी करने के पांच आरोपी गिरफ्तार
पोल्याड़ा पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई राजा ने बताया कि बासेली थाना पुष्कर जिला अजमेर निवासी राजेश ङ्क्षसह पुत्र भंवर ङ्क्षसह की ओर से 8 अगस्त को दर्ज कराए मामले में बताया कि आरोपी मांगीलाल ने उन्हें फोटो दिखाकर कार बेचने की बात कही। कार पसन्द आने पर पीडि़त राजेश ङ्क्षसह अपने साथी किशनपुरा (पुष्कर) निवासी अशोक रावत एवं नारायणङ्क्षसह रावत के साथ 8 अगस्त को पोल्याड़ा स्थित समुदाय विशेष बस्ती पहुंचे।

आरोपी मांगीलाल उन्हें कार दिखा दो लाख रुपए ले लिए, इसके बाद आरोपी का इशारा मिलते ही बस्ती में छीपे अन्य आरोपी पुलिस वर्दी में आए और पीडि़तों के साथ मारपीट शुरू कर दी। बस्ती में शोर मचने पर आरोपी वहा से फरार हो गए तो पीडि़त भी जान बचा वहां से भाग आए। बस्ती से बाहर आने पर उन्हें ठगे जाने की जानकारी मिली तो उसी दिन दूनी पुलिस थाना पहुंच मुख्य सहित अन्य आरोपी के खिलाफ ठगी करने का मामला दर्ज कराया।
शांतिभंग के आरोप में चार गिरफ्तार

पचेवर. पुलिस ने विभिन्न मामलों में शांतिभंग के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआई दिलीप ङ्क्षसह ने बताया कि थाना क्षेत्र के चार लोगों को विभिन्न मामलों में शांतिभंग करने पर गिरफ्तार किया है, जिसमें नगर गांव निवासी मनोहर देवी ने अपने पति के खिलाफ रोजाना शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी है।
पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर रामजीलाल बागरिया पुत्र ते•ाू को गिरफ्तार किया है।इसी के साथ पुलिस ने कस्बा पचेवर में शांतिभंग करने के आरोप में गणेश बागरिया निवासी भोजलाई तथा मनीष जाट निवासी पिपल्या व श्रीराम निवासी कुरथल को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

कफ सीरीप से 66 मौतें: भारत में सप्लाई के लिए फार्मा कंपनी के पास नहीं था लाइसेंस, 10 जरूरी अपडेटउत्तराखंड में हिमस्खलन स्थल से अब तक 19 शव बरामद, 10 अभी लापता, मौसम बन रहा बाधाकर्नाटक : ऐतिहासिक मदरसे में घुसी भीड़ पर पूजा करने का आरोप, 9 पर FIR, 4 गिरफ्तारIND vs SA, 1st ODI: साउथ अफ्रीका ने भारत को 9 रनों से हराया, सीरीज पर 1-0 से बढ़तदिल्ली में Anti Dust कैंपेन शुरू, नियम तोड़ने वाली कंस्ट्रक्शन साइटों पर लगेगा 5 लाख तक का जुर्माना'LG साहेब मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी नहीं डांटती, थोड़ा chill करो साहब', केजरीवाल का उपराज्यपाल पर तंजकतर फुटबॉल वर्ल्ड कप 2022 मेरा अंतिम होगा: लियानल मेसीMulayam Singh Yadav Health Update: मुलायम की स्थिति नाजुक, अखिलेश को देखकर फूटकर रोया सपा समर्थक कहा,नेताजी को बचा लीजिए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.