कफ्र्यू में घूमते पांच गिरफ्तार

कस्बे में सोमवार को कफ्र्यू में बाइक पर सवार लोगों पर पुलिस को लाठी को फटकारना पड़ा। वहीं, नियमों का उल्लंघन करने पर पांच जनों को गिरफ्तार किया है।

By: MOHAN LAL KUMAWAT

Published: 07 Apr 2020, 10:35 AM IST

टोडारायसिंह. कस्बे में सोमवार को कफ्र्यू में बाइक पर सवार लोगों पर पुलिस को लाठी को फटकारना पड़ा। वहीं, नियमों का उल्लंघन करने पर पांच जनों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कफ्र्यू के नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस 5 व्यक्तियों को शांति भंग में गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार कस्बानिवासी सुजीत गुर्जर, देवराज मोची, गणेश तेली, शिव प्रकाश, दिनेश माली को कफ्र्यू के नियमों का उल्लंघन करने पर शांति भंग में गिरफ्तार किया है।


इधर,कस्बे में कफ्र्यू के बीच रोजाना की भांति घरो में कैद लोगों के पास सुबह दूध व अखबार नियत समय पर आपूर्ति की गई। वही, सुबह10 से 12 बजे के मध्य गली मौहल्लों में सन्नाटा तोड़ती सब्जी विक्रेताओं की आवाज से सजग हुए लोगों ने सब्जी की खरीददारी की। इधर, राशन सामग्री लिए किराना के व्यापारी भी दोपहर 12 से 3 बजे तक घर- घर पहुंचे तथा सामग्री आपूर्ति करवाई।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण से पहले प्रदेश कई जिलों के साथ क्षेत्र का बजरी खनन, परिवहन पुलिस व प्रशासन के लिए सिरदर्द बन चुका था। पुलिस जगह-जगह नाके लगाकर व खाइयां खुदाकर थक चुकी थी। इसके बावजूद रात के अंधेरे में बजरी परिवहन का सिलसिला जारी था।

ऐसे में लॉक डाउन से बजरी का खनन व परिवहन भी लगभग थमा है। इसका मुख्य कारण गांवों व शहरों में हर जगह लोगों ने अवरोध लगा दिए। इस वजह से बजरी भरकर गुजरने वाली ट्रैक्टर-ट्रांलियों के पहिए थम गए।

MOHAN LAL KUMAWAT Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned