बजरी से भरे पांच ट्रेलर व चार डंपर जब्त कर पांच जनों को किया गिरफ्तार

उपखंड के पचेवर व डिग्गी थानान्तर्गत पुलिस की ओर से बजरी परिवहन पर कार्रवाई करते हुए पचेवर व मालपुरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अवैध बजरी से भरे पांच ट्रैलर जब्त कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया

मालपुरा. उपखंड के पचेवर व डिग्गी थानान्तर्गत पुलिस की ओर से बजरी परिवहन पर कार्रवाई करते हुए पचेवर व मालपुरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अवैध बजरी से भरे पांच ट्रैलर जब्त कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया, वहीं डिग्गी थानान्तर्गत चार ओवरलोड डंपर जब्त करने की कार्रवाई की गई।


पुलिस वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह राठौड़ ने बताया कि पचेवर थानान्तर्गत नगर गांव में मालपुरा थाना प्रभारी रवीन्द्र सिंह व पचेवर थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी की संयुक्त टीम ने अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नगर के लाम्बाहरिसिंह रोड पर अवैध बजरी से भरे 5 ट्रैलर जब्त किए।

मामले में घटियाला थाना फागी निवासी गोगाराम कुम्हार व नारेडा थाना फागी निवासी गणेश योगी एवं नुवादों की ढाणी थाना अराई निवासी राजू गुर्जर, बरवास थाना टोडा निवासी हेमराज गुर्जर, राजपुरा बास थाना पचेवर निवासी बालूराम जाट को गिरफ्तार किया गया। जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। वहीं डिग्गी थाना पुलिस ने चार ओरवलोड बजरी से भरे डंपर जब्त किए।

उन्होंने बताया कि खनिज विभाग द्वारा पीपलू थाने में जब्त की गई बजरी की नीलामी किए जाने के बाद रवन्ना की मात्रा से ज्यादा बजरी भरकर ले जाने के मामले में डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल ने कार्रवाई करते हुए चार डंपर जब्त कर ओवरलोड के चालान किए।

48 पव्वे देशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार
टोडारायसिंह. पुलिस ने गश्त के दौरान पन्द्राहेड़ा में अनाधिकृत देशी शराब के 48 पव्वे जाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। हेड कांस्टेबल राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गश्त दौरान मुखबिर की सूचना पर कट्ट लेकर जा रहे एक व्यक्ति को रोककर पूछताछ की, लेकिन संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर उसके कट्टे की तलाशी ली, जिसमें 48 पव्वे देशी शराब के मिले। पुलिस ने पन्द्राहेड़ा निवासी लादूलाल पुत्र सुखलाल रेगर को 48 पव्वे देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। इसी प्रकार गश्त दौरान मोरभाटियान गांव के निकट अवैध रूप से 48 पव्वे देशी शराब के ले जाते मनोज पुत्र देवालाल बैरवा को गिरफ्तार किया है।


बंधक बनाकर की मारपीट, मामला दर्ज
टोडारायसिंह. छाण निवासी एक व्यक्ति ने धोखे से बुलाकर ढाबे में बंधक बनाने व मारपीट का मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार छाण निवासी मायाराम पुत्र ईश्वर लाल गुर्जर की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया कि चंदालाल गुर्जर, प्रेम गुर्जर, मनीष गुर्जर व चार पांच अन्य व्यक्तियों ने उसे धोखे से बुलाकर जबरन ढाबे में रस्सियों से बांधकर बंधक बनाया और उसके साथ मारपीट की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी फरार हो गए, वही उसे रस्सियां खोलकर रिहा कराया गया। टोडारायसिंह थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की है।

pawan sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned