रिश्ते तार-तार, शराब के नशे में पांच माह की मासूम से किया बलात्कार

जिले के उनियारा उपखण्ड स्थित एक गांव में रिश्ते में भाईने 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार किया है।

 

Jalaluddin Khan

20 Mar 2020, 04:05 PM IST

टोंक. जिले के उनियारा उपखण्ड स्थित एक गांव में रिश्ते में भाई ने 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार किया है। ये वारदात आरोपी ने शराब के नशे में बुधवार शाम की है। आरोपी व पीडि़ता का मकान समीप ही है। पुलिस उपाधीक्षक व जांच अधिकारी जग्गूराम पूनिया ने बताया कि बुधवार शाम करीब साढ़े 6 बजे आरोपी शराब के नशे में आया और मकान के बाहर खेल रही मासूम को कुछ खिलाने के बहाने ले गया।

आरोपी मासूम को घर से करीब150 मीटर दूर बने बाड़े में ले गया। जहां उसने मासूम के साथ बलात्कार किया। बाद में आरोपी मासूम को रास्ते में छोडकऱ फरार हो गया। अंधेरा होने पर मासूम गुमसुम हो गईऔर सो गई। रात करीब साढ़े 8 बजे परिजनों ने उसे खाना खिलाने के लिए जगाया।

इस दौरान मासूम ने पेट में दर्द होने की शिकायत की। मां ने देखा तो कपड़े खून से सने हुए थे। इस पर उसे उनियारा अस्पताल में ले कर आए। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। देर रात पुलिस मासूम को लेकर टोंक के सआदत अस्पताल पहुंच गई। जहां गुरुवार सुबह मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफमामला दर्जकर जांच शुरू की है।

चोरों ने दानपात्र को बनाया निशाना
पचेवर. थाना क्षेत्र के कुराड़ गांव स्थित बनी वाले भैरूजी धाम के दानपात्र तोड़ चोरों ने राशि चुरा ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आवश्यक साक्ष्य जुटाए। थानाप्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि कुराड़ गांव के बाहर बनी वाले भैरूजी धाम से बुधवार रात सेवा-पूजा करने के बाद पुजारी रोजाना की तरह अपने घर चला गया था।

दूसरे दिन गुरुवार पुजारी श्योराज सुबह धाम पर पहुंचा तो वहां दान पात्र टूटा हुआ मिला। वहीं सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने बताया कि भैरूजी धाम पर स्थापित दान-पात्र को अज्ञात चोरों द्वारा तोडकऱ उसमें रखी दान-राशि चोर ले गए। वहीं दान पात्र सप्ताह दान-पात्र को खोला जाता है।

jalaluddin khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned