scriptगुरुजी दूसरे को बांटते रहे ज्ञान, परिवार में ही आ गया कोरोना | Five new Corona positive arrived in Malpura | Patrika News

गुरुजी दूसरे को बांटते रहे ज्ञान, परिवार में ही आ गया कोरोना

locationटोंकPublished: Aug 14, 2020 05:20:33 pm

Submitted by:

pawan sharma

शहर में आज चार नए कोरोना पॉजिटिव एवं एक पुराना पॉजिटिव दोबारा जांच में पॉजिटिव पाए जाने सहित शहर में आज 5 पॉजिटिव केस पाए गए ।
 

गुरुजी दूसरे को बांटते रहे ज्ञान, परिवार में ही आ गया कोरोना

गुरुजी दूसरे को बांटते रहे ज्ञान, परिवार में ही आ गया कोरोना

मालपुरा. शहर में आज चार नए कोरोना पॉजिटिव एवं एक पुराना पॉजिटिव दोबारा जांच में पॉजिटिव पाए जाने सहित शहर में आज 5 पॉजिटिव केस पाए गए । लॉकडाउन के शुरू होने के साथ ही इन्द्रा कालोनी गायत्री मन्दिर की गली निवासी गुरुजी ने अपने घर के बाहर नो एंट्री का बोर्ड लगा कर संपूर्ण घर को पूरे कार्यकाल में सुरक्षित रखा ।
लेकिन रक्षाबंधन पर गुरु जी के बेटे की बहू का भाई जो जयपुर में महात्मा गांधी चिकित्सालय में कार्यरत था यहां आया और रात्रि विश्राम के बाद वापस जयपुर गया जो जांच में जयपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गुरु जी के परिवार ने भी गत दिनों सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपने परिवार की जांच के लिए सैंपल दिए ।
जिसमें गुरु जी के परिवार में 4 सदस्य पॉजिटिव पाए गए । कोरोना पोजिटिव निकली परिवार की दो महिलाऐं सास बहु हैं व दोनों ही सरकारी शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। दोनों ही शिक्षिकाऐं संक्रमण के दौरान अपने अपने विद्यालय भी गई थी। वही बसंत बिहार में गत दिनों पॉजिटिव निकली एक महिला कि दूसरी जांच में पॉजिटिव पाए जाने सहित उपखंड क्षेत्र में अब तक कुल 28 पॉजिटिव केस हो गए हैं ।
उल्लेखनीय है कि इन्द्रा कॉलोनी में गुरु जी के परिवार के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे मोहल्लें में चर्चा का विषय बना रहा कि गुरु जी ने संपूर्ण लॉकडाउन से लेकर आज तक सभी लोगों को अपने घर में रहने का संदेश दिया । लेकिन खुद गुरु जी का परिवार ही चपेट में आ गया । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अर्जुन दास ने बताया कि पॉजिटिव आए परिवार को होम आइसोलेशन किया गया है। वहीं इनके संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है तथा पूरे मोहल्ले को सैनिटाइजेशन के लिए नगर पालिका को निर्देश दिए गए हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो