scriptटोंक में चोरों का आतंक, पहले की खुली नही, फिर से एक ही रात में पांच जगह चोरों ने किया नकदी व जेवरात पर हाथ साफ | Five Ways to Steal in One Night | Patrika News

टोंक में चोरों का आतंक, पहले की खुली नही, फिर से एक ही रात में पांच जगह चोरों ने किया नकदी व जेवरात पर हाथ साफ

locationटोंकPublished: Aug 12, 2018 06:54:06 am

Submitted by:

pawan sharma

एक ही रात में चोर एक दुकान व चार मकानों से सोने चांदी के आभूषण व नकदी ले गए। लगातार हो रही चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति नाराजगी है
 

Crime News

निवाई के सिरोही में चोरी की वारदात के बाद कमरे में बिखरा सामान।

निवाई. सिरोही में शुक्रवार रात एक दुकान व चार मकानों से चोर सोने चांदी के आभूषण व नकदी ले गए। पीडि़त बद्री जाट ने बताया कि उसके मकान की पीछे की जाली तोडकऱ चोर भीतर घुस गए तथा कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़ कर उसमें रखे चांदी के टणका, चांदी की कणकती, सोने की नथ, सोने की जंजीर ले गए।
इस के बाद श्योजी जाट के मकान की जाली तोडकऱ कमरे में रखे बक्से में रखे चांदी के कडूल्या, एक सोने की अंगुठी, गाड़ी के कागज ले गए। रामभजन गुर्जर के मकान की पीछे की जाली तोडकऱ बक्से में रखे 13 हजार रुपए ले गए।
दयाराम गुर्जर की किराने की दुकान का भी ताला तोडकऱ चोर परचूनी का सामान एवं चार हजार रुपए निकाल ले गए। श्योरामा के मकान की जाली तोडकऱ बक्से का ताला तोडकऱ एक चांदी की चेन निकाल कर ले गए।

ग्रामीणों में नाराजगी
उल्लेखनीय है कि गोपालपुरा में 23 मार्च को भी दो मकानों की जाली तोडकऱ 57 हजार रुपए नकद, तीन चांदी की चेन, दो चांदी के कडुलिया, तीन चांदी की अंगूठी व एटीएम कार्ड भी ले गए थे, जिसका दत्तवास पुलिस अभी तक कोई सुराग नही लगाई। इससे ग्रामीणों में नाराजगी है।

पेट्रोल भरवाकर रुपए नहीं देने पर एक गिरफ्तार
मालपुरा. गत दिनों पीपलू क्षेत्र में पेट्रोल पम्प पर हुई वारदात के आरोपितों के खिलाफ पुलिस आज तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है, वहीं डिग्गी थानान्तर्गत लावा गांव के दो पेट्रोल पम्प पर बाइक में पेट्रोल भरवाने के बाद रुपए नहीं देने व कर्मचारियों से विवाद करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।
डिग्गी थाना प्रभारी नियाज मोहम्मद ने बताया कि बरोनी थाना क्षेत्र के प्यावड़ी निवासी हिम्मत सिंह व उसके साथ बाइक पर सवार होकर आए बनवारी लाल खटीक ने लावा गंाव में कृष्णा फिलिंग लावा पर 70 रुपए का पेट्रोल भरवाने के बाद रुपए नहीं दिए तथा पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों से विवाद करने लगे।
कृष्णा फिलिंग के कर्मचारियों ने हिम्मत सिंह को दबोच लिया, लेकिन बाइक सवार बनवारी खटीक फरार हो गया तथा हजारीपुरा के पास स्थित गोयल पेट्रोलियम पर 300 रुपए का बाइक में पेट्रोल लिया तथा वहां भी कर्मचारियों को रुपए नहीं देकर बाइक सहित फरार हो गया।
कर्मचरियों ने पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। दोनों पम्पों के मालिकों ने डिग्गी थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने हिम्मत सिंह को गिरफ्तार कर मामले में जांच शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो