scriptचारे से भरी ट्रॉली में विद्युत तारों से लगी आग | Fodder fire from electrical wires | Patrika News

चारे से भरी ट्रॉली में विद्युत तारों से लगी आग

locationटोंकPublished: Oct 18, 2021 07:37:38 am

Submitted by:

pawan sharma

उपखण्ड के बीड गणवर गांव में चारे से भरी ट्रॉली में विद्युत तार छू जाने से चारे में आग लग गई। बीड गणवर निवासी श्योजी बैरवा खेत से चारे की ट्रॉली भरकर अपने घर ले जा रहा था कि मार्ग में विद्युत तार के चारे को छू जाने से चारे में आग लग गई।

चारे से भरी ट्रॉली में विद्युत तारों से लगी आग

चारे से भरी ट्रॉली में विद्युत तारों से लगी आग

मालपुरा. उपखण्ड के बीड गणवर गांव में रविवार को चारे से भरी ट्रॉली में विद्युत तार छू जाने से चारे में आग लग गई। बीड गणवर निवासी श्योजी बैरवा खेत से चारे की ट्रॉली भरकर अपने घर ले जा रहा था कि मार्ग में विद्युत तार के चारे को छू जाने से चारे में आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने तत्काल ट्रॉली को खाली कर नगर पालिका में सूचना दी जिस पर नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंची तथा आग पर काबू पाया।
निवाई. उपखंड क्षेत्र के गांव लुनेरा में रविवार को बाजरे के खेत के ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन के तार टूटकर खेत में गिर जाने से कडबी जलकर राख हो गई। ग्रामीण हरिराम गुर्जर ने बताया कि रविवार को दयाराम गुर्जर के खेत से गुजर रही विद्युत लाइन के तार अचानक टूटकर खेत में गिर गए, जिससे खेत में जगह जगह बाजरे की कडबी जलकर राख हो गई।
अचानक बिजली के तार टूटने की सूचना सहायक और कनिष्ठ अभियंता को दे दी गई। ग्रामीणों की सूचना देने के बाद भी विद्युत विभाग के लाइनमैंन द्धारा आधे घंटे बाद बिजली सप्लाई बंद गई जब तक खेत में पडी कडबी जलकर राख हो गई।
आग से दो मवेशी झुलसे

निवाई. ग्राम पंचायत चैनपुरा के गांव भांवता में रविवार को एक मकान के पीछे चारे में किन्हीं कारणों से आग लग गई। इससे एक भैंस व बछडा झुलस गए। सरपंच मदनलाल मीणा मौके पर पहुंचे और पुलिस और पशु चिकित्सक को फोन कर मौके पर बुलवाया।
सरपंच ने बताया कि रविवार को गांव भांवता में रामकिशन गुर्जर के घर के पीछे अचानक आग लग गई। इसमें भैंस और एक बछड़ा झुलस गए। ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। आग की सूचना पर एएसआई देवालाल गुर्जर और पशु चिकित्सक शिवराज मौके पर पहुंचे। चिकित्सक ने मवेशियों का उपचार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो