बीसलपुर स्थित गौकणेश्वर मन्दिर के पुजारी का नाले में मिला शव, लगातार दूसरे दिन भी शव मिलने की घटना से क्षेत्र में मची सनसनी

शव कुंचलवाड़ा रोड से कोटा रोड को जोडऩे वाली संकरी गली में नाले में पड़ा मिला।tonk

 

By: pawan sharma

Published: 07 Jun 2018, 08:44 AM IST

देवली. शहर में बुधवार को लगातार दूसरे दिन भी शव मिलने की घटना हुई है। इससे क्षेत्र में सनसनी मच गई। यहां कुंचलवाड़ा रोड स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय के समीप 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। सूचना पर हनुमाननगर पुलिस ने पहुंचकर शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

 

पुलिस ने बताया कि मृतक मनोज पुत्र गणेश पाराशर निवासी दौलता कॉलोनी देवली है। वह क्षेत्र के बीसलपुर स्थित गौकणेश्वर मन्दिर का पुजारी था। बुधवार दोपहर उसका शव कुंचलवाड़ा रोड से कोटा रोड को जोडऩे वाली संकरी गली में नाले में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस ने पहुंंचकर शव को राजकीय अस्पताल लेकर आए।

 

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, मौत की सूचना पर परिजनों का भी अस्पताल में जमावड़ा लग गया। पुलिस का प्रथम दृष्टया मानना है कि वह किन्हीं कारणों से नाले में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है।

 

गर्मी के चलते हुई थी मौत
देवली. शहर के तेली मोहल्ले में मंगलवार को मिले 40 वर्षीय व्यक्ति के शव का बुधवार सुबह राजकीय अस्पताल में मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। इसमें चिकित्सकों ने गर्मी व डिहाइडे्रशन के चलते मौत होने की सम्भावना जताई है।

 

मेडिकल बोर्ड में शामिल डॉ. राजकुमार गुप्ता व डॉ. जगन मीणा ने शव को पोस्टमार्टम किया। चिकित्सक राजकुमार गुप्ता ने बताया कि शव पर किसी चोट के निशान नहीं था। वहीं हृदयघात से मौत की पुष्टि भी नहीं हुई है। जांच के दौरान गर्मी व डिहाइड्रेशन से मौत होने के लक्षण दिखे हैं।

 

वहीं मौत करीब दो से तीन दिन पूर्व होना बताया है। उन्होंने बताया कि अधिक समय बीतने के चलते शव फूल चुका था। इधर, मृतक के बहन-बहनोई देवली पहुंचे। जहां परिजनों व समाज के लोगों ने उसका अन्तिम संस्कार किया। उल्लेखनीय है कि तेली मोहल्ला निवासी बद्रीलाल पुत्र घीसालाल मंगलवार को कमरे में मृत मिला। गर्मी के चलते शव के सड़ान्ध मारने से कॉलोनी के लोगों को उक्त घटना का पता लगा था।

 

सर्पदंश से झालरा उप सरपंच की मौत
बनेठा. झालरा निवासी एक किसान की सर्प दंश से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक गांव का उपसरपंच राजाराम मीणा है। वह गत दिनों खेत पर रंजका काट रहा था। इस बीच सर्पदंश से अचेत हो गया।

 

परिजन उसे उपचार के लिए कोटा स्थित निजी अस्पताल में ले गए। जिसकी बाद में मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि मृतक राजाराम मीणा वर्तमान में झालरा ग्राम पंचायत में उपसरपंच पद था।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned