scriptचारे के नीचे बजरी भरी मिली | Found gravel under the feed | Patrika News

चारे के नीचे बजरी भरी मिली

locationटोंकPublished: Sep 19, 2020 09:45:36 am

Submitted by:

Vijay

बजरी खनन

चारे के नीचे बजरी भरी मिली

चारे के नीचे बजरी भरी मिली


निवाई. बजरी माफि या के विरुद्ध कार्यवाही के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली में चारे के नीचे बजरी भरी मिली। पुलिस उपाधीक्षक बृजेन्द्रसिंह भाटी ने बताया कि क्षेत्र में बजरी माफि या पर लगाम लगाने के लिए हाईवे पर विशेष नाकाबंदी लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है। भाटी ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर टॉली की जांच की गई तो उसमें चारे के नीचे बजरी भरी हुई मिली, जिसे जब्त कर लिया
गया।
नगरफोर्ट. वन विभाग ने गुरुवार रात अवैध पत्थर भरकर आ रही दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की है। रेंजर हरेंद्र सिंह नाथावत ने बताया कि भोजपुरा नाका के पास से अवैध पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़कर जब्त किया है। मौके से ट्रैक्टर चालक फ रार हो गए। रेंजर हरेंद्र सिंह ने बताया कि पहाड़ी क्षेत्र में चल रहे अवैध पत्थर खनन को रोकने के लिए पहाड़ी क्षेत्र में जेसीबी मशीन से खाईयां खुदवाई जा रही है, जिससे अवैध खनन पर रोक लगेगी।
४२०० टन बजरी खनन विभाग के सुपुर्द
टोडारायसिंह. एसआईटी ने कार्रवाई करते हुए बनास नदी किनारे स्थित चूली व छाणबास सूर्या क्षेत्र में ४२०० टन बजरी को खनन विभाग के सुपुर्द की। बनास तन में पानी होने के बावजूद बजरी के अवैध खनन कर स्टॉक व अवैध परिवहन की शिकायत मिल रही थी। अधिकारियों के आपसी तालमैल के अभाव में कार्रवाई नहीं हो पा रही है। इस पर एसआईटी टीम चूली व छाणबाससूर्या क्षेत्र पहुंची, जहां नायब तहसीलदार नारायण राम दैया, फोरमैन सोभाराम मीणा चूली में १२०० टन व छाण बाससूर्या में ३००० टन बजरी जब्त की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो